पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष:पूनिया ने कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, कहा- राजस्थान में हो सकते हैं मध्यावधि चुनाव

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर पहुंचे सतीश पूनिया का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत। - Dainik Bhaskar
उदयपुर पहुंचे सतीश पूनिया का कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया शुक्रवार को अपने अल्प प्रवास पर उदयपुर पहुंचे। इस दौरान सतीश पूनिया ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। पूनिया ने कहा कि राजस्थान में सरकार को बने 26 महीनों का वक्त बीत गया है। लेकिन कांग्रेस जो वादे कर सत्ता में आई थी। उनमें से एक भी अब तक पूरा नहीं हुआ है। पूनिया ने कांग्रेस के नेता सिर्फ सत्ता बचाने में लगे हैं। जबकि जनता लालफीताशाही से परेशान है।

गजेंद्र सिंह शक्तावत के परिजनों को सांत्वना देते सतीश पूनिया।
गजेंद्र सिंह शक्तावत के परिजनों को सांत्वना देते सतीश पूनिया।

सतीश पूनिया ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी कांग्रेस सरकार को गिराने की कोशिश नहीं कर रही। बल्कि कांग्रेस में जिस दिन मंत्रिमंडल फेरबदल होगा उसी दिन से राजस्थान में मध्यावधि चुनाव की स्थिति पैदा हो जाएगी। पूनिया ने कहा कि कांग्रेस के नेता कई खेमों में बट चुके हैं। ऐसे में अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मंत्रिमंडल फेरबदल को लेकर घबराए हुए हैं।

किरण माहेश्वरी को श्रद्धांजलि देते सतीश पूनिया।
किरण माहेश्वरी को श्रद्धांजलि देते सतीश पूनिया।

इससे पहले उदयपुर पहुंचने पर सतीश पूनिया बीजेपी और कांग्रेस के दिवंगत नेताओं के परिजनों से मिलने पहुंचे पूनिया ने गजेंद्रसिंह शक्तावत, महावीर भगोरा, किरण महेश्वरी के परिजनों से मेल उन्हें सांत्वना दी। जिसके बाद वह सड़क मार्ग से राजसमंद के लिए रवाना हो गए। जहां वह बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाद पूनिया शनिवार सुबह भीलवाड़ा की सहाड़ा विधानसभा के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। इस दौरान उनके साथ महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा, अनुसूचित जनजाति के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र मीणा भी मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

और पढ़ें