पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उपचुनाव की तैयारी में BJP:2 दिन में 3 विधानसभा क्षेत्र का दौरा करेंगे प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे मंथन

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सतीश पूनिया  प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी । - Dainik Bhaskar
सतीश पूनिया प्रदेश अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी ।
  • वल्लभनगर राजसमंद और सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की साथ करेंगे बैठक

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया शुक्रवार को उदयपुर प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान पूनिया भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। साथ ही श्रीनाथजी के दर्शन कर बीजेपी की जीत का कमल खिलाने की प्रार्थना भी करेंगे। वहीं अपने इस दौरे पर सतीश पूनिया हाल ही में दिवंगत विधायकों और सांसद के परिजनों से मिलने भी पहुंचेंगे।

सतीश पूनिया शुक्रवार सुबह सड़क मार्ग से वाया चित्तौड़गढ़ होते हुए उदयपुर पहुंचेंगे। इस दौरान पूनिया भींडर में गजेंद्र सिंह शक्तावत के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना देंगे। वहीं उदयपुर पहुंच सतीश पूनिया बीजेपी की नेत्री किरण माहेश्वरी और महावीर भगोरा के परिजनों से भी मुलाकात करेंगे। इसके बाद सतीश पूनिया शाम 5 बजे युवा मोर्चा के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। जिसके बाद देर शाम सतीश पूनिया नाथद्वारा के लिए रवाना होंगे। जहां वह श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे।

बता दें कि सतीश पूनिया का यह दौरा विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों को लेकर माना जा रहा है। ऐसे में विधानसभा उपचुनाव में टिकट के दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। माना जा रहा है कि सतीश पूनिया राजसमंद विधानसभा सीट की जमीनी हकीकत जानने के लिए उदयपुर पहुंच रहे हैं। ऐसे में उदयपुर के बाद पूनिया राजसमंद प्रवास पर भी रहेंगे। जिसके बाद पूनिया भीलवाड़ा पहुंचे सहाड़ा विधानसभा के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें