पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:जमीन विवाद को लेकर 11 जनों के खिलाफ अधेड़ की हत्या का मामला दर्ज

सेमारी9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र में शुक्रवार शाम को एक अधेड़ का शव खेत में मिला। मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर पुलिस ने 11 जनों के खिलाफ जमीन विवाद को लेकर मारपीट कर अधेड़ की हत्या का मामला दर्ज कर शव का सेमारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

थानाधिकारी श्याम सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात पाैने आठ बजे पुलिस को घटना की सूचना मिली। मौके पर पहुंच कर शव को सेमारी सीएचसी लाए। मृतक के पुत्र रामलाल ने रिपोर्ट दी कि उसके 55 वर्षीय पिता होमजी पुत्र मंगला मीना निवासी भनात फला घोड़ासर बेड़वाला खेत पर गए। शाम को नाथू ने बताया कि उसके पिता का शव खेत में पड़ा है।

वह और परिजन खेत पर गए, जहां शंकर पुत्र नाथू, प्रकाश पुत्र शंकर, महेश पुत्र शंकर, नारायण पुत्र गौतम, हीरा पुत्र जोयता, कांति लाल पुत्र हीरालाल, लक्ष्मण पुत्र कमजी, हुक पुत्र बड़ा, सीता पत्नी नारायण, लक्ष्मी पत्नी हुका और कमली पत्नी लक्ष्मण उसके पिता को घसीट रहे थे, जो उनको देखकर भाग गए। मौके पर पिता ने दम तोड़ दिया। थानाधिकारी श्याम सिंह ने बताया कि प्रार्थी की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें