पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेरवाड़ा में कार्रवाई 2 लाख की शराब बरामद:कार के दरवाजों में छिपा कर शराब ले जाते तीन लाेग पकड़े

उदयपुर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पुलिस ने सोमवार रात बड़ी कार्रवाई कर 2 लाख की अवैध शराब पकड़ी। यह शराब कार के दरवाजों में छिपा कर गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस ने कार को जब्त कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया। एसपी राजीव पचार की ओर से अवैध शराब व मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत एडिशनल एसपी मुकेश कुमार सांखला और डिप्टी विक्रम सिंह के सुपरविजन में सोमवार देर रात मुखबिर की सूचना पर खेरवाड़ा थानाधिकारी श्याम सिंह, हेड कांस्टेबल टील सिंह, कांस्टेबल संदीप, राकेश, प्रदीप, भरत, गोपाल ने कस्बे के बीस गोदाम के सामने एनएच 8 पर नाकाबंदी की।

इस दौरान उदयपुर से आती एक इनोवा कार को रुकवाया। जांच की तो कार के दरवाजों के अंदर अवैध शराब की बोतलें पाई गई। पुलिस ने अवैध गिनती की तो इसमें हरियाणा निर्मित रॉक फोर्ड क्लासिक व्हिस्की की 12 बोतल, पासपोर्ट स्कॉच की 54 बोतल, इंपीरियल ब्लू के 20 अद्दे और इंपीरियल ब्लू के 42 पव्वे पाए गए। इनकी कीमत 2 लाख बताई गई। पुलिस के अनुसार अवैध शराब हरियाणा से गुजरात ले जाई जा रही थी। पुलिस ने कार्रवाई कर अवैध शराब और कार को जब्त कर लिया। आरोपी नीरज पुत्र बिसम्बर निवासी पाडु पिंडारा, जींद हरियाणा, प्रदीप पुत्र सहाब सिंह जाट निवासी राम कॉलोनी, सिविल लाइन, जींद हरियाणा और हरीश पुत्र जय भगवान गोस्वामी निवासी विजयनगर, जींद, हरियाणा को गिरफ्तार किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser