जो गांधी को भूल गए, उन्हें गुजरातवासी अनुमति नहीं दें:देर रात उदयपुर पहुंचे सीएम गहलोत, आप पार्टी को बताया खुद के मॉडल कॉपी करने वाला

उदयपुर3 महीने पहले
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत देर रात करीब 10 बजे उदयपुर सर्किट हाउस पहुंचे थे और मंगलवार सुबह 8:30 बजे बांसवाड़ा के लिए रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आप पार्टी को तो गुजरात वासियों द्वारा प्रवेश की अनुमति नहीं देनी चाहिए। क्योंकि इन्होंने अपने पोस्टर्स में शहीद भगतसिंह व अम्बेडकर की फोटो लगाई लेकिन महात्मा गांधी को भूल गए। दुनिया भारत को गांधी के नाम से जानती है। पीएम मोदी दुनिया के मुल्कों में जाते हैं तो वहां लोग कहते हैं कि गांधी के देश से आए हैं। इन्होंने शिक्षा, स्वास्थ्य, छात्रवृत्ति सहित हमारे कई मॉडल कॉपी कर लिए।

मोदीजी मीडिया को दबाव में रखते हैं और केजरीवाल पैकेज देके रखते हैं। जबकि काम हम करते हैं मार्केटिंग वो कर रहे हैं। गहलोत देर रात करीब 10 बजे उदयपुर सर्किट हाउस पहुंचे थे और मंगलवार सुबह 8:30 बजे बांसवाड़ा के लिए रवाना हो गए। सीएम के साथ जिला प्रभारी एवं राजस्व मंत्री रामलाल जाट, पूर्व सांसद रघुवीर मीणा भी थे।

उम्मीद करता हूं मोदीजी मानगढ़ धाम राष्ट्रीय स्मारक घोषित करेंगे
मानगढ़ धाम में पीएम मोदी के दौरे को लेकर गहलोत बोले, मैं उम्मीद करता हूं कि मोदीजी मानगढ़ धाम को राष्ट्रीय स्मारक घोषित करेंगे। लोगों को नहीं पता कि आदिवासियों ने साल 1913 में गोविंद गुरु के नेतृत्व में बढ़ा आंदोलन किया था। आंदोलन को दबाने के लिए कई आदिवासियों को गोलियों से मार दिया गया। जिसे राजस्थान का ​जलियावाला हत्याकांड कहा जाता है लेकिन ज्यादातर को इसकी जानकारी नहीं है। यह धाम अगर राष्ट्रीय स्मारक बनता है तो लोगों को मालूम पड़ेगा कि आदिवासी समाज ने देश को आजादी दिलाने में कोई कमी नहीं रखी।

बीजेपी के लिए लोकतंत्र चुनाव जीतने का साधन है
कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर गहलोत ने कहा कि रोज 25 किमी चलना हर किसी के बस की नहीं है। राहुल चलते हुए बेरोजगारी-महंगाई जैसे मुद्दे भी उठा रहे हैं। मोदी के शासन में तो कोई उनकी नीति से असहमति व्यक्त कर दे तो वो दुश्मन हो जाता है। ये तो फासिस्ट लोग हैं बीजेपी के लिए तो लोकतंत्र चुनाव जीतने का साधन है। इसीलिए ये लोग धर्म-जाति के नाम पर राजनीति कर रहे हैं।