पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अर्जुनदान देथा खफा, बोले:विधायकों को बंधक बनाकर रखना सीएम का अलोकतांत्रिक कृत्य

उदयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान लोकतांत्रिक मोर्चा (जनता दल-एस), सीपीएम, सीपीआई, भाकपा-माले संयोजक अर्जुनदान देथा के मुताबिक विधायकों को बंधक बनाकर रखना मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का घोर अलोकतांत्रिक कृत्य है। जनजाति क्षेत्र से बीटीपी के विधायक राजकुमार ने आरोप लगाया है कि उन्हें जबरन बंधक बनाया हुआ है।

लोकतांत्रिक मोर्चा की राय में यह विधायक को चुनने वाली जनता का अपमान और निंदनीय है। लोकतांत्रिक मोर्चा मांग करता है कि विधायकों से तुरंत इस तरह की बंदिश हटाई जाए। कांग्रेस में उठापटक और सरकार पर आए संकट के कारण पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र का पूर्ण अभाव है‌।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सत्ता पर पूर्ण नियंत्रण स्वयं और अपने खेमे के अंदर ही संकेन्द्रित किए हुए हैं। एक तरफ तो वो प्रजातांत्रिक व्यक्ति होने का प्रहसन करते हैं और दूसरी ओर इस तरह का घोर अलोकतांत्रिक व्यवहार। इससे कांग्रेस और उनकी सरकार की जनता में बची-खुची साख भी गिरी ही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें