पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

निर्देश:कलेक्टर देवड़ा ने स्मृति उद्यान को विकसित करने के लिए नवाचार के निर्देश दिए

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महात्मा गांधी के 150वें जयंती वर्ष के तहत रविवार को चीरवा स्थित महात्मा गांधी स्मृति उद्यान में कलेक्टर चेतन देवड़ा ने बिल्व पत्र का पाैधा राेपकर अगस्त क्रांति सप्ताह की शुरूआत की। कलेक्टर और महात्मा गांधी जीवन दर्शन समिति संयोजक पंकज कुमार शर्मा ने गांधी प्रतिमा पर सूत व गुलाब की माला पहनाई। कलेक्टर ने वन अधिकारियों को निर्देश दिए कि फूलों की घाटी में यह स्थल प्राकृतिक व नैसर्गिंक सौंदर्य से पूर्ण हो इसके लिए नवाचार के साथ प्रभावी प्रयास करें।

इधर, नगर निगम स्थित उद्यान में भी पौधरोपण किया। एडीएम प्रशासन ओपी बुनकर, सीसीएफ आरके सिंह, वन संरक्षक आरके जैन, वन संरक्षक आरके सिंह, आरके खेरवा, मेयर गोविंद सिंह टांक, निगम आयुक्त कमर चौधरी आदि ने चीरवा और निगम उद्यान में 150 से ज्यादा पौधे राेपे। वहीं, उच्च शिक्षा एवं शिक्षा विभाग के साझे में नगर निगम सभागार में विचार गोष्ठी हुई। डॉ. मनीष श्रीमाली, डॉ. गिरीशनाथ माथुर आदि ने विचार व्यक्त किए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें