पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजसमंद के चुनावी रंग:कांग्रेसी प्रत्याशी तनसुख ने दूल्हा बन मतदाताओं को लुभाने के लिए निकाली बिंदोली, वहीं बीजेपी प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी ने भरा पानी

उदयपुर14 दिन पहले
पदमपुरा में बैंड बाजे के साथ कांग्रेस प्रत्याशी तनसुख बोहरा ने बिंदोली निकाली।

राजस्थान में होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव में मतदाताओं को रिझाने के लिए प्रत्याशी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते। इसके लिए प्रत्याशी डोर टू डोर कैंपेनिंग के साथ अब दूल्हे की तरह घोड़ी पर सवार होने से भी नहीं चूक रहे हैं। बुधवार को राजसमंद के पदमपुरा गांव में कुछ ऐसा ही देखने को मिला। वहां कांग्रेस प्रत्याशी तनसुख बोहरा ने घोड़ी पर सवार होकर पूरे गांव में बिंदोली निकाली और जनता से समर्थन मांगा। इससे पहले तनसुख बोहरा अपने प्रचार अभियान में हलवाई बन समोसे भी बना चुके हैं।

राजसमंद में समोसे तलते कांग्रेस प्रत्याशी तनसुख बोहरा।
राजसमंद में समोसे तलते कांग्रेस प्रत्याशी तनसुख बोहरा।

उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी दीप्ति भी मतदाताओं को लुभाने में कोई कमी नहीं छोड़ रही। मतदान से पहले मतदाताओं को रिझाने के लिए दीप्ति कभी मेवाड़ी वेशभूषा में पूजा अर्चना करती हैं तो कभी ग्रामीण इलाकों में महिलाओं की पानी भरने में मदद कर उनसे वोट अपील करती नजर आती हैं।

ग्रामीण इलाके में पानी भरने में मदद करती बीजेपी प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी।
ग्रामीण इलाके में पानी भरने में मदद करती बीजेपी प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी।

बता दें कि राजसमंद में 17 अप्रैल को मतदान है। इससे पहले चुनावी रण में प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे। चुनावी प्रचार के दौरान प्रत्याशी कभी समोसे तल रहे हैं तो कभी पानी भर एक-एक वोट के लिए घर-घर जनसंपर्क कर रहे हैं। ऐसे में अब देखना होगा राजसमंद के रण में जनता किस पार्टी के प्रत्याशी को जीत दिलाती है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें