पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजसमंद के रण में अजय माकन:उदयपुर पहुंचने पर साधा केंद्र सरकार पर निशाना, कहा- सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रही BJP को जनता देगी जवाब

उदयपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पर पहुंचने पर अजय माकन का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत। - Dainik Bhaskar
उदयपुर के डबोक हवाई अड्डे पर पहुंचने पर अजय माकन का कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत।
  • अजय माकन पहली बार गहलोत, डोटासरा और पायलट की गैर-मौजूदगी में पार्टी नेताओं से करेंगे मुलाकात

राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव के रण में अब कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय माकन भी उतर चुके हैं। माकन मंगलवार को राजसमंद पहुंचे। यहां माकन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कहा कि केंद्र की मोदी सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर चुनाव जीतना चाहती है। लेकिन प्रदेश की जनता ऐसा नहीं होने देगी।

माकन ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सहाड़ा में जिस तरह प्रत्याशी पर दबाव सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। उसे कांग्रेस के साथ पूरे देश ने देखा है। ऐसे में बीजेपी की राजनीति अब ज्यादा वक्त नहीं चलेगी और आने वाले उप चुनाव में 3 सीटों पर कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी की जीत होगी।

माकन संभालेंगे कमान
पहली बार ऐसा होगा जब अजय माकन अकेले चुनावी रण में प्रत्याशी का प्रचार करते नजर आएंगे। इससे पहले अजय माकन दो बार प्रदेश प्रभारी बनने के बाद उदयपुर पहुंच चुके हैं। तब उनके साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट मौजूद थे। मंगलवार को पहली बार अजय माकन के साथ इनमें से कोई भी नेता मौजूद नहीं रहेगा।

इस दौरान माकन अकेले ही राजसमंद के रण में कांग्रेस पार्टी के लिए रणनीति तैयार करेंगे। अब कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के लिए चर्चा का विषय बन गया है। माना जा रहा है कि अजय माकन राजसमंद के बाद सहाड़ा और सुजानगढ़ विधानसभा सीट पर भी पार्टी प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने जाएंगे।

बीजेपी के लिए संगठन महामंत्री करेंगे प्रचार
राजसमंद में भारतीय जनता पार्टी के संगठन महामंत्री चंद्रशेखर भी राजसमंद में बीजेपी प्रत्याशी के लिए प्रचार करेंगे। चंद्रशेखर बुधवार को राजसमंद में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। इसके साथ ही वह बीजेपी प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी के लिए डोर टू डोर प्रचार भी करेंगे। इससे पहले दीप्ति के लिए बीजेपी सांसद दीया कुमारी कैंपेनिंग कर चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

और पढ़ें