पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयुर में KOVID-19:उदयपुर में 49 नए संक्रमित मिले; 'यमराज' बने कलाकार ने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया

उदयुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुरुवार को शहर की सड़कों पर यमराज घूमते नजर आए जो आम लोगों को कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव की जानकारी दे रहे थे।
  • अभी तक 70 लोगों की हो चुकी है कोरोना से मौत

लेक सिटी उदयपुर में कोरोनावायरस संक्रमित मरीजों की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है। उदयपुर में गुरुवार को कोरोनावायरस से ग्रसित 49 नए संक्रमित मरीज सामने आए। इसके साथ ही उदयपुर में संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 6734 के आंकड़े पर पहुंच गई है।

गुरुवार को संक्रमित मरीजों में से 30 शहरी, जबकि 19 ग्रामीण इलाकों में सामने आए हैं। इनमें एक प्रवासी, 9 पूर्व में आए संक्रमित मरीजों के नजदीकी संपर्क में थे। 39 नए स्थानों पर संक्रमित मरीज मिले हैं। वहीं, उदयपुर में जहां कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 6734 पर पहुंच गई, वहीं इनमें से अब तक 6429 मरीज स्वस्थ होकर अपने घर लौट चुके हैं।

यमराज ने किया लोगों को जागरूक
ऐसे में अब उदयपुर में कोरोनावायरस के 235 मामले ही एक्टिव हैं। गुरुवार शाम तक उदयपुर में कोरोनावायरस से हुई मौत का आंकड़ा भी बढ़कर 70 पर पहुंच गया है। वहीं, शहर में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस के संक्रमण के प्रति आम जनता को जागरूक करने के लिए गुरुवार को शहर की सड़कों पर यमराज घूमते नजर आए जो आम लोगों को कोरोनावायरस संक्रमण से बचाव की जानकारी दे रहे थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें