उदयपुर में शॉर्ट मूवी की शूटिंग शुरू:क्राइम पेट्रोल फेम गुलशन पांडे निभा रहे मुख्य किरदार, मध्यम वर्गीय परिवार के रिश्तों की खूबसूरती को दर्शाएगी यह मूवी

उदयपुर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर में पत्रकारों को संबोधित करते गुलशन पांडे। - Dainik Bhaskar
उदयपुर में पत्रकारों को संबोधित करते गुलशन पांडे।

उदयपुर में दिग्गज प्रोडक्शन और रॉ- फिल्म्स की ओर से बनाई जा रही शॉर्ट मूवी साइकिल में मुख्य किरदार की भूमिका निभा रहे क्राइम पेट्रोल फेम गुलशन पांडे शुक्रवार को उदयपुर पहुंचे। मीडिया से रूबरू होते हुए गुलशन पांडे ने कहा कि एक मध्यम वर्गीय परिवार के रिश्तों की खूबसूरती को दर्शाती इस फिल्म में काम करना उनके लिए बेहद नया अनुभव होगा। उन्होंने कहा कि यह फिल्म हर एक घर के हर एक व्यक्ति के दिल को छू जाएगी।

पांडे ने कहा कि मूवी के फिल्मांकन में टेक्निकली रूप में किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा। इस मूवी को अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में अवार्ड के लिए भी भेजा जाएगा, साथ ही लीडिंग प्लेटफार्म पर भी इसको रिलीज किया जाएगा। फ़िल्म के किरदारों और फ़िल्म की कहानी के भावना के अनुरूप ही संगीत में भी दर्शकों को वही फील करवाने की काेशिश की गई है।

फिल्म के निदेशक गौरव प्रभाकर ने बताया इसका नाम साइकिल रखा गया है जो एक छोटे से मध्यम वर्गीय परिवार के रिश्तों में बसी भावनाओं, समझ और मजबूरियों को दर्शाती हैं। फिल्म को बनने में करीब 2 महीने का वक्त लगेगा। इसके तहत अगले 2 दिन उदयपुर में ही गुलशन पांडे सहित अन्य कलाकारों के साथ इसकी शूटिंग को पूरा किया जाएगा।