पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजसमंद का रण:BJP से दीप्ति, कांग्रेस से तनसुख ने किया नामांकन पत्र दाखिल, दोनों ने किया जीत का दावा

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजसमंद से बीजेपी प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी ने नामांकन पत्र किया दाखिल। - Dainik Bhaskar
राजसमंद से बीजेपी प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी ने नामांकन पत्र किया दाखिल।

राजस्थान में होने जा रहे विधानसभा उपचुनाव के नामांकन दाखिल करने का आज आखिरी दिन है। राजसमंद में आज आखिरी दिन भाजपा की ओर से दीप्ति माहेश्वरी, वहीं कांग्रेस की ओर से तनसुख बोहरा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इस दौरान दोनों ही प्रत्याशियों ने अपनी जीत का दावा भी कर दिया।

भाजपा प्रत्याशी दीप्ति माहेश्वरी ने कहा कि राजस्थान में जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी है। जनता की सुनवाई नहीं हो रही। ग्रामीण अंचल की जनता को मूलभूत सुविधाओं के लिए परेशान होना पड़ रहा है। सरकार राजसमंद की जनता का डीएमएफटी फंड भी जयपुर ले गई। अब चुनावी वक्त में सिर्फ खोखले वादे कर रही है। लेकिन, राजसमंद की जनता झूठे वादों में नहीं आएगी। राजसमंद में फिर से भाजपा की जीत होगी।

राजसमंद से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी तनसुख बोहरा ने नामांकन पत्र किया दाखिल।
राजसमंद से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी तनसुख बोहरा ने नामांकन पत्र किया दाखिल।

कांग्रेस प्रत्याशी तनसुख बोहरा ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है। ऐसे में कड़ी से कड़ी जोड़ने पर ही राजसमंद का चौमुखी विकास हो पाएगा। उन्होंने कहा कि पिछले लंबे वक्त से राजसमंद में भाजपा का विधायक है। लेकिन, फिर भी राजसमंद जिला आज भी पिछड़ा हुआ है। ऐसे में जब तक राजसमंद में कड़ी से कड़ी नहीं जुड़ेगी। राजसमंद का विकास नहीं हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें