• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Despite The Information About The Closure Of Neemuch Mata Temple, Hundreds Of People Reached And Visited, The Rounds Of Havan And Special Worship Continued.

शक्तिपीठों पर दर्शन के लिए श्रृद्वालुओं का तांता:नीमच माता मंदिर के बंद होने की सूचना के बावजूद सैंकड़ो लोगो ने पहुंचकर किए दर्शन, हवन और विशेष पूजा के दौर जारी

उदयपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मंदिर को सजाया गया। - Dainik Bhaskar
मंदिर को सजाया गया।

शारदीय नवरात्र के पहले दिन अलसुबह से उदयपुर में शक्तिपीठो में भक्तों का तांता लगना शुरु हो गया। माता के दर्शन के लिए शहर के प्रमुख अंबामाता, आवरी माता में श्रृद्वालु पहुंचने लगे। वहीं उदयपुर की वैष्णो देवी कही जानी वाली नीमच माता मंदिर के बंद होने की सूचना पर भी सैकड़ों लोग दर्शन करने पहुंचे। इस मौके पर लोगो ने माता के दर्शन कर आर्शीवाद मांगा। तीन दिन पहले फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान ने भी नीमच माता मंदिर में दर्शन किए थे। सारा के मंदिर दर्शन के फोटो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है।

मंदिर बंद होने की सूचना के बावजूद नीमच माता श्र‌ृद्वालु पहुंचे।
मंदिर बंद होने की सूचना के बावजूद नीमच माता श्र‌ृद्वालु पहुंचे।

शहर के अंबामाता, सुखदेवी माता, खीमज माता समेत कई दुर्गा मंदिरों में सुबह से भक्तों की भीड़ पहुंचने लगी। हालांकि कोविड गाइडलाइन के चलते मंदिरो में ज्यादा लोगो को एक साथ दर्शन करने या ज्यादा देर रुकने की इजाजत नहीं दी गई। मंदिरो में कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने के लिए पदाधिकारियों की ओर से भक्तों को जागरूक किया जा रहा है।

वहीं जिले के बंबोरा क्षेत्र में ईडाणा माता, वल्लभनगर में उंठाला माता, झाड़ोल में आघशक्ति माता, राठासेन माता, जावर माता सहित कई प्रमुख देवी मंदिरो में हवन भी आयोजित हुए।

खबरें और भी हैं...