फांसी लगा आत्महत्या कर ली:पढ़ाई के साथ नीट की कोचिंग कर रही थी धरियावद की किशोरी, हॉस्टल में फांसी लगाकर की आत्महत्या

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आत्महत्या कारणों का खुलासा नहीं, सुसाइड नोट में लिखा- मर्जी से दे रही जान

हिरणमगरी थाना क्षेत्र में नीट की कोचिंग कर रही एक किशोरी ने हॉस्टल में फांसी लगा आत्महत्या कर ली है। मृतका के पास मिले सुसाइड नोट में युवती ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। लिखा है कि वह स्वेच्छा से आत्महत्या कर रही है। पुलिस के मुताबिक कुमारी प्रतीक कोटेड़ (17) पुत्री हीरालाल कोटेड निवासी धरियावद, हाल उदयपुर में हिरणमगरी स्थित एक हॉस्टल में रहती थी और निजी सेंटर में कक्षा-12वीं की पढ़ाई और नीट की कोचिंग कर रही थी।

मंगलवार को हमेशा की तरह वह शाम को आकर हॉस्टल में अपने कमरे में आकर सो गई और सुबह जब वह देर तक बाहर नहीं निकली तो हॉस्टल प्रबंधन ने पुलिस को बताया गया। इस पर थानाधिकारी रामसुमेर मीणा, एएसआई हमेरलाल मय जाब्ते के मौके पर गए। पुलिस ने दरवाजा तुड़वाकर देखा तो वह अंदर अपने कमरे में फांसी पर लटकी हुई थी।

यह देखकर पुलिस ने मृतका के परिजनों को धरियावद में सूचना दी। मृतका के परिजन देर शाम तक उदयपुर आए और उनके आने पर शव को उतरवाया गया और तलाशी में मृतका के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। एक पेज के सुसाइड नोट में इस मृतका ने किसी पर भी किसी तरह का आरोप नहीं लगाया है और यह लिखा है कि वह स्वेच्छा से आत्महत्या कर रही है। परिजनों की तरफ से किसी तरह की शंका नहीं जताने पर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

खबरें और भी हैं...