पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मामला दर्ज:टैंकर से डीजल निकालकर बेचते चालक और खरीदार गिरफ्तार, टैंकर जब्त किया

उदयपुर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • स्पेशल टीम व गोगुंदा पुलिस की कार्रवाई, टैंकर में 25 हजार लीटर तेल था

जिला स्पेशल टीम ने शनिवार शाम को नेशनल हाइवे 27 पर झाड़ोली के पास बालाजी होटल पर टैंकर से डीजल चोरी कर रहे टैंकर चालक व चोरी का डीजल खरीदने वाले बालाजी होटल के संचालक व कुक को पकड़ा और टैंकर जब्त किया। कार्रवाई के बाद आरोपियों, टैंकर को गोगुंदा पुलिस के सुपुर्द किया। गोगुंदा पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम को जिला स्पेशल टीम की सूचना पर थाने से एएसआई रणजीत सिंह, हेड कांस्टेबल भरत सिंह, जय सिंह, कांस्टेबल गोविंद सिंह राजपुरोहित, सतीश व चालक इमरान के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि वहां तीन लोग टैंकर से पाइप लगाकर 20-20 लीटर के कैम्पर में डीजल लेकर 200 लीटर के ड्रम में भर रहे थे। पुलिस को देखकर वे भागने लगे, जिन्हें घेरा डालकर पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार टैंकर चालक जयपुर के रेनवाल थाना क्षेत्र के रामपुरा निवासी सागरमल पुत्र सुखाराम जाट, होटल संचालक जालौर निवासी दीपक कुमार पुत्र नेताराम बिश्नोई और होटल के कुक जालौर निवासी पुनाराम पुत्र गंगाराम बिश्नोई को गिरफ्तार किया।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने टैंकर चालक से 60 रुपए प्रति लीटर के हिसाब से 220 लीटर डीजल लिया, जबकि टैंकर में 25 हजार लीटर डीजल था। जिला स्पेशल टीम में एएसआई इतवारी लाल, हेड कांस्टेबल सुखदेव, धर्मवीर, अनिल पूनिया, रवींद्र बुडवार, फिरोज, सीताराम शामिल थे। एएसआई गोवर्धन लाल चौबीसा ने बताया कि मौके से तेल के ड्रम, कैम्पर, टैंकर की मास्टर की, पाइप सहित डीजल निकालने के उपकरण जब्त किए। साथ ही सबूत के लिए टैंकर को जब्त कर थाने लाया गया। उन्होंने बताया कि डीजल के सैम्पल लेकर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...