• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Driver's Negligence In Rishabhdev Area Was Heavy, Dumper Washed Away In Kuwaria River, Villagers Rescued The Driver And Pulled Him Out; Panicked Driver Ran Away During Treatment

नदी में बहा डंपर:कुवारिया नदी 3 दिन से उफान पर, डंपर बहा तो ग्रामीणों ने चालक को रेस्क्यू कर सुरक्षित निकाला बाहर; इलाज के दौरान घबराया चालक भागा

उदयपुरएक महीने पहले
डंपर को देखने मौके पर जमा हुए ग्रामीण।

उदयपुर जिले के ऋषभदेव इलाके में बहते पुल को हल्के में लेकर उसे पार करना एक डंपर चालक के लिए महंगा पड़ गया। पुल के बीच अचानक पानी के बहाव के साथ डंपर बहकर आगे चला गया। हालांकि मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद डंपर चालक को सुरक्षित बाहर निकाल दिया।

दरअसल, पिछले तीन दिनों से हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर है। रविवार को भी हुई बारिश के बाद कुवारिया नदी का बहाव बढ़ गया। इसी दौरान मसारो की ओबरी से कानुवाडा की तरफ आ रहे डंपर चालक कालूलाल मीणा की लापरवाही भारी पड़ गई। पुल के किनारे बहते पानी को हल्के में लेकर कुछ ​मिनट में पुल पार करने के इरादे से चालक ने पुल पर डंपर ले लिया। तभी बीच में जाकर डंपर अचानक रूक गया। तेज बहाव के साथ महज कुछ सेकण्ड्स में डंपर बहने लगा और पुल से नीचे होकर नदी में जा गिरा। अचानक डंपर को बहता देखकर एक बार तो लोग भी अचरज में पड़ गए। हालांकि इस दौरान डंपर के आगे ही एक ट्रेलर भी पुल पारकर निकला था।

ग्रामीणों ने रस्सियां बांधकर करीब एक घंटे तक कालूलाल को बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत की। इस दौरान दो बार रस्सियां टूट भी गई। ग्रामीणों ने अपने स्तर पर ही चालक को ऋषभदेव अस्पताल पहुंचाया, जहां इलाज के दौरायन घबराया चालक फरार हो गया। चालक कानुवाड़ा क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है। वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटाई।

डंपर के ठीक आगे एक ट्रेलर ने भी पुल पार किया लेकिन वो सुरक्षित निकल गया।
डंपर के ठीक आगे एक ट्रेलर ने भी पुल पार किया लेकिन वो सुरक्षित निकल गया।

इनपुट - नारायण मेघवाल।

खबरें और भी हैं...