• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Due To The Presence Of Petrol In The Shop, Thousands Of Losses Including Fire, Cash And Groceries Spread Throughout The Shop.

किराणा की दुकान में आग:दुकान में पेट्रोल रखा होने से पूरी दुकान में फैली आग, कैश और किराणे का सामना सहित हजारों का हुआ नुकसान

उदयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किराणे की दुकान में लगी आग। - Dainik Bhaskar
किराणे की दुकान में लगी आग।

कोटड़ा थाना क्षेत्र के मेडी गांव में किराणा की दुकान में आग लगने से अंदर रखा सामान जलकर राख हो गया। आग में रुपये भी जल गए। जानकारी के अनुसार मेडी निवासी रमेश पुत्र सायबा की दुकान में अचानक आग लग गई। दुकान में पेट्रोल भी रखा हुआ था। इससे दुकान में अंदर रखे कपड़े और किराणे के सामान ने आग पकड़ ली। यह आग तेजी से पूरी दुकान में फैल गई।

दुकान से धुंआ उठता देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का प्रयास किया। जबतक ग्रामीण आग पर काबू पाते तबतक सभी सामान और अंदर रखा कैश जलकर राख हो गया। बताया गया कि दुकान में जले सामान और कैश सहित हजारों का नुकसान हुआ। आग कैसे लगी इसका पता फिलहाल नहीं चल पाया है।

इनपुट : शाहीद खान पठान

खबरें और भी हैं...