• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Except Preeti Shaktawat, All The Contenders From Vallabhnagar Reached Jaipur, Devendra Shaktawat Said: My Stand Is The Same, It Is Better If The Party Hears Before That

वल्लभनगर कांग्रेस में कलह बढ़ी:प्रीति शक्तावत को छोड़ वल्लभनगर से सभी दावेदार जयपुर पहुंचे, देवेंद्र शक्तावत बोले- मेरा स्टैंड वही है, उससे पहले अगर पार्टी सुनवाई करती है तो बेहतर

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देवेंद्र शक्तावत। - Dainik Bhaskar
देवेंद्र शक्तावत।

चुनाव की तारीखें तय होने के साथ-साथ वल्लभनगर में अब सियासी लड़ाई और तेज हो गई है। कांग्रेस में टिकट को लेकर चल रही खींचतान अब चरम पर है। वल्लभनगर से टिकट के दावेदार पूर्व विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत की पत्नी प्रीति शक्तावत के खिलाफ एकजुट हो गए हैं। यहां से टिकट की दावेदारी कर रहे गजेंद्र सिंह शक्तावत के बड़े भाई देवेंद्र सिंह शक्तावत, भीम सिंह चूंडावत, राज सिंह झाला और औंकार लाल मेनारिया जयपुर पहुंच गए हैं। सूचना ये है कि चारों ने एकजुट होकर प्रीति के खिलाफ खड़े होने का निर्णय लिया है।

चारों दावेदार प्रीति शक्तावत के खिलाफ लामबंद हो गए हैं। चर्चा ये भी है जयपुर में कमेटी से मिलकर ये नेता अपनी बात रखेंगे कि इन चार में से किसी को भी टिकट दे दिया जाए मगर प्रीति शक्तावत को टिकट नहीं दिया जाए। बता दें कि प्रीति शक्तावत इस सीट से टिकट की सबसे मजबूत दावेदार हैं। वहीं देवेंद्र शक्तावत उन्हें टिकट नहीं दिए जाने को लेकर पहले ही अपने बगावती तेवर दिखा चुके हैं।

मेरा स्टैंड वही है, अगर पार्टी सुनवाई करती है तो बेहतर : देवेंद्र सिंह शक्तावत

इधर भास्कर से बातचीत में देवेंद्र सिंह शक्तावत ने बताया कि सभी नेता साथ हैं और एकजुट हैं। सब मिलकर प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मिलेंगे और अपनी बात रखेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी मिलने के लिए समय मांगा है। अगर उनसे मुलाकात होती है तो और भी बेहतर। शक्तावत ने कहा कि मेरा स्टैंड बिलकुल साफ है जो मैंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के वक्त कहा था। बता दें कि शक्तावत ने साफ किया था कि अगर पार्टी प्रीति शक्तावत को टिकट देती है तो वे निर्दलीय चुनाव लडेंगे। शक्तावत ने कहा कि अगर पार्टी हमारी सुनवाई करती है तो बेहतर रहेगा।

खबरें और भी हैं...