पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जागरूकता अभियान:बिना मास्क के घूमने वाले लोगों को दी समझाइश, कई के चालान भी काटे

उदयपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम उदयपुर में सोमवार को छुईखदान पुलिस व जनपद के अधिकारी द्वारा मास्क लगाने लोगों को समझाइश दी गई। कोरोना से बचाव के लिए प्रशासन कई तरह का जागरूकता अभियान चला रही है। उसके बावजूद भी लोगों में जागरूकता दिखाई नहीं देती।

मार्केट में भी अधिकांश लोग बिना मास्क के घूम रहे हैं। जिसको समझाने के लिए छुईखदान थाना प्रभारी रामेश्वर देशमुख, जनपद छुईखदान सीईओ प्रकाश तारम, कार्यक्रम अधिकारी सिद्धार्थ जायसवाल, पंचायत इंस्पेक्टर मोहित ध्रुव, पंचायत सचिव भागवत दास मानिकपुरी, सभापति व जनपद सदस्य गुलशन तिवारी के नेतृत्व में पुलिस बल उदयपुर बाजार व दुकानों का भ्रमण कर लोगों को जागरूक किया।

वहीं कुछ लोगों को बिना मास्क के पाए जाने पर 500 रुपए का चालान भी काटा गया। इस समय उदयपुर सहित आसपास के गांवों में भी कोरोना बढ़ चुका है। क्षेत्र मे एक महिला सहित कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। इसी के तहत पुलिस जनपद अधिकारियों के द्वारा यह अभियान चलाया गया।

वैक्सीनेशन सेंटर का लिया जायजा: सीईओ ताराम, कार्यक्रम अधिकारी जायसवाल के साथ ही जनपद के अधिकारी वैक्सीनेशन सेंटर शासकीय उत्तर माध्यमिक शाला उदयपुर का जायजा लिया। वैक्सीन की उपलब्धता व रखरखाव के साथ-साथ वैक्सीन लगाने वालों के समस्याओं से अवगत हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

    और पढ़ें