• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Expressed Happiness In Support Of Pakistan By Putting WhatsApp Status, The School Immediately Expelled, Filed A Complaint Against The Teacher

पाकिस्तान की जीत पर टीचर का जश्न:स्टेटस लगाकर समर्थन में खुशी जाहिर की; स्कूल ने बर्खास्त किया तो बोली- मजाक कर रही थी

उदयपुर7 महीने पहले

उदयपुर में एक निजी स्कूल की टीचर का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पाकिस्तान की जीत पर खुशी जाहिर करने के मामले ने तूल पकड़ लिया। टीचर के खिलाफ एक्शन लेते हुए स्कूल ने उसे बर्खास्त कर दिया। राजनीतिक और सामाजिक संगठन भी इस टीचर के विरोध में उतर आए हैं।अंबामाता थाने में टीचर के खिलाफ एक सामाजिक संगठन की ओर से मामला दर्ज करवाया गया है। इस पर फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

रविवार यानी 24 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान के बीच टी-20 मुकाबले के बाद टीचर नफीसा अटारी ने अपने वॉट्सऐप पर पाकिस्तान की जीत पर खुशी जाहिर करते हुए लिखा था कि हम जीत गए। ये वॉट्सऐप स्टेटस जब एक बच्चे के पैरेंट्स ने देखा, तो वो भड़क गए।

पाकिस्तान का सपोर्ट करने के बारे में पूछने पर टीचर का जवाब।
पाकिस्तान का सपोर्ट करने के बारे में पूछने पर टीचर का जवाब।

पाकिस्तान के सपोर्ट में हां बोली टीचर
टीचर का स्टेटस देखकर जब पैरेंट्स ने पूछा कि क्या वे पाकिस्तान का समर्थन करती हैं, तो शिक्षिका ने हां में जवाब दिया। इस पर पैरेंट्स ने स्कूल मैनेजमेंट को फोन कर इस पर आपत्ति जताई। मामले के तूल पकड़ने के बाद स्कूल ने टीचर नफीसा अटारी को नौकरी से निकाल दिया।

स्कूल ने टीचर नफीसा अटारी को उनके स्टेटस के बाद निष्कासित कर दिया।
स्कूल ने टीचर नफीसा अटारी को उनके स्टेटस के बाद निष्कासित कर दिया।

महिला टीचर बोली : मजाक में ऐसा किया
उधर, टीचर नफीसा अटारी ने वीडियो जारी कर माफी मांगते हुए कहा है कि हम मैच देख रहे थे। हमने घर में ही दो टीम बांट ली थी। हम अपनी-अपनी टीम को सपोर्ट कर रहे थे। इसका ये मतलब नहीं था कि मैं पाकिस्तान को सपोर्ट कर रही हूं। किसी ने मुझे मैसेज किया कि आप पाकिस्तान को सपोर्ट कर रहे हो, हंसी-मजाक का मूड चल रहा था। मैंने हां कह दिया। इसका मतलब कहीं भी ये नहीं है कि मैं पाकिस्तान को सपोर्ट करती हूं। मैं भारतीय हूं और भारत से प्यार करती हूं। मैंने खुद एहसास किया कि ये गलत हो गया है तो मैंने स्टेटस डिलीट कर दिया।

ABVP ने स्कूल में तिरंगा फहराया, थाने में भी शिकायत
मामला सामने आने के बाद मंगलवार को ABVP कार्यकर्ता स्कूल पहुंच गए। उन्होंने स्कूल पर तिरंगा फहराया। इस मामले में दो सामाजिक संगठनों की ओर से सूरजपोल और सुखेर थाने में महिला टीचर के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है। वहीं अंबामाता थाने में मुकदमा भी दर्ज हुआ है।

इस मामले के तूल पकड़ने के बाद ABVP ने स्कूल पर तिरंगा फहराया।
इस मामले के तूल पकड़ने के बाद ABVP ने स्कूल पर तिरंगा फहराया।

जोधपुर में पाकिस्तान की जीत पर खुशी मनाई:देश के खिलाफ आपत्तिजनक मैसेज भेजे, लोगों में रोष; दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

खबरें और भी हैं...