पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

उदयपुर में बेखौफ बदमाश:कैलाशपुरी में क्रिकेट प्रतियोगिता से पहले टेंट में लगाई आग, दो युवकों ने भाग कर बचाई जान

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कैलाशपुरी गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजन स्थल पर लगी आग। - Dainik Bhaskar
कैलाशपुरी गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजन स्थल पर लगी आग।

उदयपुर के सुखेर थाना क्षेत्र के कैलाशपुरी गांव में बीती रात दो युवकों पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया। कैलाशपुरी गांव में महाशिवरात्रि क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होना था। ग्रामीणों द्वारा आयोजन से पहले मैदान में टेंट लगाया गया था। लेकिन, बीती रात आए बदमाशों ने टेंट में आग लगा दी। इस दौरान वहां सो रहे दो युवकों ने भागकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बीती रात ग्रामीणों ने बमुश्किल आग पर पाया काबू।
बीती रात ग्रामीणों ने बमुश्किल आग पर पाया काबू।

प्रत्यक्षदर्शी युवक रवि ने बताया कि बुधवार देर रात कार में सवार कुछ अज्ञात बदमाश पहुंचे थे। जिन्होंने टेंट और वहां रखे सामान को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान हुए शोर-शराबे से मेरी और मेरे साथी की नींद खुल गई और हम बमुश्किल जिंदा बच निकले।

आग में हजारों का सामान जलकर हुआ राख।
आग में हजारों का सामान जलकर हुआ राख।

कैलाशपुरी में हुई आगजनी की घटना के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है। बड़गांव के उप प्रधान प्रताप सिंह राठौर ने बताया कि बदमाशों द्वारा पूर्व में भी इस तरह की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है। बावजूद इसके पुलिस प्रशासन द्वारा कार्रवाई के नाम पर सिर्फ खानापूर्ति की जाती है। ऐसे में अगर समय रहते बदमाशों को नहीं पकड़ा गया। तो ग्रामीणों द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें