क्राइम / हाईवे पर डकैती की साजिश रचते पांच गिरफ्तार, हथियार-6 बाइक बरामद

Five arrested for robbery on highway, arms-6 bike recovered
X
Five arrested for robbery on highway, arms-6 bike recovered

  • गाेवर्धन विलास थाना पुलिस की कार्रवाई

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 08:11 AM IST

उदयपुर. गाेवर्धन विलास पुलिस ने एनएच 8 रमणी घाटी आराम बाग जाने वाली रोड के पास हाईवे पर डकैती की साजिश रचते 5 अभियुक्ताें काे गिरफ्तार कर हथियार और 6 बाइक की बरामदगी की है। थानाधिकारी चैनाराम ने बताया कि खरपीणा धारवा फला निवासी ज्ञाना पुत्र देवीलाल, सुरेश पुत्र थावरा, काया निवासी प्रकाश पुत्र कन्हैया लाल, दिनेश उर्फ काउड़ा पुत्र थानाजी और खजूरी हामा फला निवासी नाना लाल पुत्र अमराजी काे गिरफ्तार किया है।

सूचना मिली थी कि आराम बाग जाने वाले राेड पर झाड़ियाें में कुछ युवक बैठे हैं। माैके पर पहुंचे और पांचाें काे दबाेचा। इनसे तलवार, चाकू, सरिया, लाठी, रस्सी और मिर्च पाउडर बरामद हुआ। पूछताछ में इन्हाेंने बताया कि सभी आपस में दोस्त हैं और हाईवे से गुजरने वाले वाहनों को रोड पर पत्थर डालकर वाहनों को रोकते और नकदी, माेबाइल और कीमती सामने लूटते हैं। कार्रवाई दल में एसआई रामनारायण, एसआई गणेश सिंह, कांस्टेबल राजेन्द्र सिंह, राकेश मेहता, चालक लक्ष्मण शामिल थे।

गैंग में नए बदमाश जोड़ते थे मुखिया, ताकि कम देना पड़े हिस्सा

अभियुक्तों ने अपने गिरोह का नाम पैंथर रखा था। मुखिया ज्ञाना और सुरेश गैंग में नए बदमाश जोड़ते ताकि उन्हें वारदात के बाद कम हिस्सा देना पड़े। हाईवे पर वाहनों को चढ़ाई पर पत्थर डाल कर राेकते थे। पत्थर या सरिए से वाहन के कांच तोड़ते और लाेगाें से सामान लूट लेते। अभियुक्ताें ने पूछताछ में बाइक चाेरी की वारदात कबूल की जिन्हें उनके बताए अनुसार जगहाें से 6 बाइक बरामद किया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना