पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाह जनता:उदयपुर में कोरोना गाइडलाइंस की उड़ रही धज्जियां, प्रशासन बना मूक-दर्शक

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • उदयपुर में कोरोना से अब तक 93 की मौत, 9172 संक्रमित

उदयपुर में एक और जहां कोरोनावायरस विकराल रूप ले रहा है। वहीं दूसरी और आम जनता की लापरवाही अब भी जारी है। रविवार के दिन शहर के फतेहसागर झील के किनारे कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाती नजर आई। बड़ी संख्या में शहरवासी बिना फेस मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करते झील किनारे नजर आए।

धारा 144 की धज्जियां उड़ाते उदयपुर के बाशिंदे
धारा 144 की धज्जियां उड़ाते उदयपुर के बाशिंदे

उदयपुर में लगातार बढ़ रहे कोरोनावायरस संक्रमण के बाद जिला प्रशासन द्वारा एहतियातन 19 जनवरी तक उदयपुर में धारा 144 लागू कर दी गई थी। बावजूद इसके प्रशासन की गाइडलाइन की अवहेलना शहर में खुलेआम हो रही है। बता दे कि उदयपुर में पिछले कुछ दिनों से कोरोनावायरस ग्रसित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। उदयपुर में प्रति घंटे कोरोनावायरस से ग्रसित पांच नए संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। बावजूद इसके आम जनता लापरवाही कर रही है, और प्रशासन भी जनता की लापरवाही पर मूकदर्शक बन बैठा है। ऐसे में अब देखना होगा शासन प्रशासन इस पूरे मामले पर अब क्या रुख अपनाता है।

कोरोना से घातक लापरवाही
कोरोना से घातक लापरवाही

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser