उदयपुर में फिर कोरोना ब्लास्ट:एक सप्ताह में दूसरे बार एक दिन में 3 नए पॉजिटिव केस आए, उदयपुर में अब 15 एक्टिव केस

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर में तीन नए कोरोना पॉजिटव। - Dainik Bhaskar
उदयपुर में तीन नए कोरोना पॉजिटव।

उदयपुर में मंगलवार को फिर कोरोना ब्लास्ट हुआ। उदयपुर में मंगलवार को एक साथ 3 पॉजिटिव केस सामने आए। मंगलवार को चिकित्सा विभाग ने 1562 सैम्पल जांच किए। जिनमें से 3 सैम्पल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इनमें से एक मरीज पिछले दिनों पॉजिटिव आए रोगियों के नजदीकी सम्पर्क में था। वहीं मंगलवार को एक कोरोना वॉरियर भी इसकी चपेट में आ गया। वहीं शिव कॉलोनी सेक्टर 4 क्षेत्र से एक नया कोरोना पॉजिटिव रोगी सामने आया। मंगलवार को 3 नए रोगी कोरोना पॉजिटिव आए, जबकि 1 कोरोना पॉजिटिव मरीज ठीक हुआ। उदयपुर अब कोरोना के 15 एक्टिव रोगी हो गए हैं।

एक सप्ताह में 13 रोगी सामने आ चुके

उदयपुर में कोरोना के दिसम्बर महीने के पहले सप्ताह में ही 13 रोगी सामने आ चुके हैं। दिसम्बर के महीने में सिर्फ 1 दिन को छोड़कर लगातार कोरोना के मरीज सामने आए हैं। 1 दिसम्बर को 1, 2 दिसम्बर को 2, 3 दिसम्बर को 3, 4 दिसम्बर को 2, 6 दिसम्बर को 2 रोगी सामने आए हैं। तीन महीने बाद ऐसा हुआ है जब एक सप्ताह में दो बार एक दिन में काेरोना के 3-3 रोगी सामने आए हों।

20 से ज्यादा सैम्पल भेजे, अबतक नहीं आई ओमिक्रॉन की रिपोर्ट

एक और जहां उदयपुर में कोरोना के लगातार मामले सामने आ रहे हैं। वहीं अबतक उदयपुर से भेजे गए ओमिक्रॉन वैरिएंट की जांच के सैम्पल की रिपोर्ट नहीं आने से चिंता बढ़ी हुई है। उदयपुर से 20 से ज्यादा सैम्पल जांच के लिए भेजे जा चुके हैं। जयपुर में ओमिक्रॉन के केस सामने आ चुके हैं। ऐसे में उदयपुर के लोगों में और चिकित्सा विभाग में भी चिंता बढ़ गई है। मगर अबतक लैब से रिपोर्ट नहीं आने के चलते स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

खबरें और भी हैं...