• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Former Union Minister Girija Vyas Said: This Government Only Works To Fight Hindu Muslim, Farmers Are Suffering But The Louse Is Not Crawling On Their Ears.

महंगाई के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन:पूर्व केंद्रीय मंत्री गिरिजा व्यास बोली- यह सरकार सिर्फ हिंदू-मुसलमान को लड़ाने का काम करती है, किसान तड़प रहे हैं मगर इनके कान पर जूं नहीं रैंग रही

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे लोग। - Dainik Bhaskar
कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करने पहुंचे लोग।

देशभर में छाई महंगाई, बेरोजगारी और निजीकरण के विरोध में कांग्रेस ने बुधवार को उदयपुर में विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में शामिल हुई पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. गिरिजा व्यास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के पिछले अमेरिकी दौर पर कई हास्यास्पाद चीजें हुई। यूएनओ में जब वो भाषण देने गए तो इतने लोग भी नहीं थे जितने कांग्रेस के इस प्रदर्शन में जुटे हैं। मगर उसका गुणगान बढ़ा-चढ़ाकर किया गया।

कांग्रेसी कार्यकताओं को सम्बोधित करती डॉ. गिरिजा व्यास।
कांग्रेसी कार्यकताओं को सम्बोधित करती डॉ. गिरिजा व्यास।

गिरिजा व्यास ने सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट, पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस के बढ़ते दामों पर भी मोदी सरकार को जमकर कोसा। गिरिजा व्यास ने कहा कि किसान इतने लम्बे समय से अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, मगर मोदी सरकार के कान पर जूं तक नहीं रैंगती। ये सिर्फ हिंदू-मुस्लमान को लड़ाने की कोशिश करते हैं, मगर हम ऐसा नहीं होने देंगे। दोनों वर्गों को साथ लेकर चलना पड़ेगा। इस सरकार को बदल कर रहेंगे। गिरिजा व्यास ने नरेंद्र मोदी को बाय-बाय करते हुए कहा कि अब आप जाइए।

प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।
प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की।

केंद्र सरकार के खिलाफ हुए इस प्रदर्शन में निवर्तमान जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता पंकज शर्मा, विवेक कटारा, फतहसिंह राठौड़, पार्षद शंकर चंदेल, फिरोज शेख, नजमा मेवाफरोश सहित कई कांग्रेसी पार्षद और कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की और सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

खबरें और भी हैं...