पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उदयसागर चौराहे की वारदात:शराब की दुकान पर पहुंचे चार बदमाश, रुपयों के लिए झगड़े में एक ने तानी पिस्टल, छीना-झपटी में सेल्समैन को जांघ पर लगी गोली

उदयपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
  • तीन युवक दुकान में घुसे, एक बाइक पर बैठा रहा, सीसीटीवी में कैद हुआ मामला

प्रतापनगर थाना क्षेत्र के उदयसागर चौराहा स्थित शराब की दुकान पर रविवार शाम दो बाइक पर सवार होकर आए चार युवकों ने लूट की नीयत से फायरिंग कर दी। गाेली सेल्समैन की जांघ को छूते हुए निकल गई। पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना के बाद आरोपी माैके से फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि उदयसागर चौराहे पर राजेंद्र सिंह प्रजापत की शराब की दुकान है।

जहां उदयसागर चौराहा निवासी रोड़ीलाल चौधरी और प्रकाश चौधरी बतौर सेल्समैन हैं। रविवार शाम को प्रकाश चौधरी घर पर किसी काम से गया था। कुछ ही देर बाद दो बाइक पर सवार होकर चार युवक अाए। इनमें से तीन युवक उतरकर दुकान के बाहर आकर सेल्समैन से बहस करने लगे। एक युवक बाइक पर ही बैठा रहा।

तीनों युवक चैनल गेट खोलकर दुकान में घुस गए और एक युवक ने सेल्समैन रोड़ीलाल चौधरी के पेट पर पिस्तौल लगा दी और पैसों को लेकर बहस करने लगे। रोड़ीलाल ने भी विरोध करते हुए पिस्टल को पकड़ लिया और एक दम से नीचे कर दी। इस दाैरान पिस्टल से गाेली ताे चली लेकिन गोली रोड़ीलाल चौधरी की जांघ को छूती हुई निकल गई।

अचानक गोली चलने से बदमाश भी घबरा गए और रोड़ीलाल के शोर मचाने पर आरोपी बाइकाें पर सवार होकर फरार हो गए। गोली चलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। गोली चलने की आवाज सुनकर काफी संख्या में लोग जुट गए। सूचना पर थाने से जाब्ता आया और मौके पर स्थिति को देखा। पुलिस ने मौके से चली गोली का खोल बरामद किया है।

दो बाइक पर आए थे बदमाश, मुंह पर कपड़ा बांध रखा था

फायरिंग की वारदात सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। इसकी पुलिस ने रिकार्डिंग भी ले ली है। दुकान में मॉनिटर नहीं होने से पुलिस ने थाने में जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो सामने आया कि दो बाइक पर सवार चार युवकों में से तीन युवक दुकान में घुस गए और सेल्समैन से विवाद किया। पूछताछ में सेल्समैन ने बताया कि आरोपियों ने मुंह पर कपड़ा बांध रखा था और पहचानने से इनकार कर दिया। सेल्समैन ने शराब लेन-देन के दौरान किसी तरह का विवाद होने से भी इंकार कर दिया। घायल सेल्समैन की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर डिप्टी राजीव जोशी और सीआई विवेक सिंह मामले की जांच में जुटे है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें