हाईवे पर लूटपाट और मारपीट:झाड़ोल हाइवे पर दो युवकों के साथ 4 बदमाशों ने की मारपीट, जेब में रखे 40 हजार नकदी ले गए, एक गंभीर घायल उदयपुर रेफर

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मारपीट के बाद घायल युवक। - Dainik Bhaskar
मारपीट के बाद घायल युवक।

उदयपुर के फलासिया थाना क्षेत्र में तुंदर मोड़ पर गुरुवार रात को बाइक सवार दो युवकों से अज्ञात लोगों ने मारपीट कर करीब 40 हजार रुपए नकद ले गए। वारदात के बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायल युवकों को फलासिया अस्पताल पहुंचाया। जहां से एक युवक को उदयपुर रेफर कर दिया गया।

जानकारी के मुताबिक जालोर जिले के बग्थड़ी, बिछावड़ी निवासी सुरेश पुत्र गमदाराम बोस और चेतन पुत्र शंकर पतालिया फलासिया थाना क्षेत्र के बिछीवाड़ा कस्बे में किराए के मकान में रहते हैं। ये स्टील की रेलिंग बनाने का काम करते हैं। पीड़ित सुरेश ने बताया कि गुरुवार शाम वो दोनों बाइक से झाड़ोल एक साइट पर जाने के लिए रवाना हुए। इस दौरान नेशनल हाईवे 58ई पर तुन्दर मोड़ पर पहुंचने से पहले ही बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया। इस पर वह पास ही एक दुकान पर पेट्रोल का जुगाड़ करने पहुंचे। इस दौरान 2 बाइक पर सवार 4 युवक पहुंचे और दोनों को हथियारों से मारने लगे।

अज्ञात हमलावरों ने उनके मुंह और शरीर पर हथियारों से वार किए। जिससे दोनों गंभीर रूप घायल हो गए। इसी दौरान हमलावर सुरेश की जेब मे रखे करीब 40 हजार रुपए नकद लेकर भाग गए। कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे कुछ राहगीरों ने उनको फलासिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद थानाधिकारी रमेश चंद्र अहारी टीम के साथ अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी के बाद घायल युवक की रिपोर्ट ली। पुलिस को दी रिपोर्ट में नकदी लूटपाट की जानकारी नहीं दी गई है।

इनपुट-: दुष्यंत पूर्बिया

खबरें और भी हैं...