पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुर्म:ईसवाल की घाटी में दो युवकों पर चार युवकों ने किया हमला, एक घायल

गोगुंदा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

थाना क्षेत्र के ईसवाल में दिनदहाड़े अज्ञात युवकों ने बाइक सवार युवक पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें बाइक सवार युवक गंभीर घायल हो गया। दूसरे युवक को चाकू दिखाकर भगा दिया। जानकारी के अनुसार ईसवाल से बाइक पर अपने घर आ रहे दो युवकों को ईसवाल की घाटी में दो बाइक पर सवार चार युवकों ने रुकवा कर मारपीट की। एक युवक को पास की घनी झाड़ियों में डाल दिया।

दूसरे युवक के चिल्लाने पर हाईवे पर काम कर रहे लोगों के डर से हमलावर भाग गए। घायल युवक को गोगुन्दा हाईवे पेट्रोलिंग की गाड़ी से गोगुन्दा हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल उदयपुर रेफर किया गया। थानाधिकारी गोपाल लाल शर्मा ने बताया कि आपसी रंजिश के चलते हमला होने की संभावना है। घायल युवक गंगा सिंह निवासी भादवी गुड़ा की रिपोर्ट पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच कर जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

झाड़ोल एसडीएम के वाहन चालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने झाड़ोल उपखण्ड अधिकारी अक्षय गोदारा (आईएएस) के वाहन चालक को गत दिवस गिरफ्तार किया। थानाधिकारी सुरेंद्रसिंह राव ने बताया कि एसडीएम झाड़ोल कार्यालय के वाहन चालक महिपाल सिंह भागरोत को गत दिवस गिरफ्तार कर बाद अनुसंधान शनिवार को कोर्ट में पेश किया। अदालत ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजने के आदेश दिए।

एसडीएम के नाम अवैध वसूली का है आरोप

पुलिस ने रिपोर्ट में बताया कि झाड़ोल एसडीएम अक्षय गोदारा ने जरिये पुलिस उपाधीक्षक झाड़ोल गिरधरसिंह के 24 जुलाई को रिपोर्ट भेजी। रिपोर्ट में बताया कि मुझे तीन जनों के ऑडियो प्राप्त हुए, जिसमें वाहन चालक ने मेरे नाम से वसूली गई अवैध राशि की जानकारी दे रहा है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement