पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजसमंद:गहलोत अल्पमत में हैं, सदन का सामना करें : विधायक माहेश्वरी

उदयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक किरण माहेश्वरी ने कहा कि अशोक गहलोत बहुमत खो चुके हैं, उन्हें नैतिक आदर्शों का सम्मान करते हुए तुरन्त त्याग पत्र दे देना चाहिए। सदन में विश्वास मत प्राप्त किए बिना मंत्री परिषद का विस्तार करना लोकतंत्र के प्रति अपराध है। विधायक माहेश्वरी ने कहा कि कांग्रेस में प्रतिभा, परिश्रम और आत्मसम्मान का कोई स्थान नहीं है। इस पार्टी में राजवंश की चाटुकारिता ही आगे बढ़ने की एक मात्र सीढ़ी है।

अपनी ही सरकार के उपमुख्यमंत्री एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस द्वारा राजद्रोह एवं आपराधिक षड्यंत्र में आसूचित करवाने का स्वतंत्र भारत के इतिहास में यह पहला उदाहरण है। सचिन पायलट को गिरफ्तार करने का षड्यंत्र रचा जा रहा था। माहेश्वरी ने कहा कि सचिन पायलट को तो पार्टी से जाना ही था। कांग्रेस में ऊर्जावान नेताओं को राजवंश के लिए खतरा माना जाता है एवं आत्मसम्मान को राजद्रोह। कांग्रेस पार्टी पुरानी जमीदारी प्रथा का राजनीतिक संस्करण है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें