ऑक्सीजन की कमी के बाद जागे जनप्रतिनिधि:शहरवासियों की मदद के लिए आगे आए गुलाबचंद, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की खरीद के लिए दिए 10 लाख

उदयपुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इससे पहले भी गुलाब चंद कटारिया उपचार उपकरणों के लिए दे चुके हैं पच्चीस लाख रुपए की राशि। - Dainik Bhaskar
इससे पहले भी गुलाब चंद कटारिया उपचार उपकरणों के लिए दे चुके हैं पच्चीस लाख रुपए की राशि।

उदयपुर में लगातार बढ़ रही कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के बाद अब अस्पतालों की स्थिति बिगड़ती जा रही है। शहर के अस्पतालों में मरीजों के उपचार के बेड और ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पा रहे है। जिसको लेकर अब अस्पताल प्रशासन द्वारा जनप्रतिनिधियों से मदद मांगी गई है। ऐसे में उदयपुर शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया ने एक बार फिर मरीजों के उपचार के लिए 10 लाख रुपए जारी किए हैं। जिनसे ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन खरीदी जाएंगी। कटारिया ने यह राशि आरएनटी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल लाखन पोसवाल के आग्रह पर जारी की है।

उदयपुर शहर विधायक गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि अस्पतालों में मरीजों के उपचार के लिए ऑक्सीजन युक्त बेड उपलब्ध नहीं थे। ऐसे में अब ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन खरीदी गई है। ताकि अस्पतालों में उपलब्ध खाली जगहों पर भी मरीजों को प्राथमिक उपचार की सुविधा उपलब्ध हो सके। इसके लिए पूर्व में भी 25 लाख रुपए की राशि जारी की थी। लेकिन फिर से जरूरत पड़ने पर अब एक बार अब एक बार फिर विधायक मद से 10 लाख रुपए दे रहा हूं। ताकि उदयपुर में कोरोना संक्रमण के इस दौर में किसी भी व्यक्ति की उपचार के अभाव में मौत ना हो।

खबरें और भी हैं...