पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

4 दिन से लापता युवक की लाश कुएं में मिली:कबूतर पकड़ने के लिए जाल बिछाने आया था कुएं की मुंडेर पर, क्रेन की मदद से 5 घंटे में बाहर निकाला शव

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कुएं में पड़ा मृतक नंदा का शव। - Dainik Bhaskar
कुएं में पड़ा मृतक नंदा का शव।

उदयपुर जिले के गोगुंदा में 4 दिन से लापता युवक का शव कुएं में पड़ा मिलने से सनसनी फैल गई। घटना गोगुंदा थाना क्षेत्र के छापरा गांव की है। जहां 4 दिन पहले मृतक नंदा गमेती कबूतर मारने की बात कहकर घर से निकला था। लेकिन 4 दिन बाद भी नंदा फिर से घर नहीं लौटा। जिसके बाद रविवार को गांव के ही कुम्हारों के कुएं में युवक का शव तैरता मिला। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने 130 फीट गहरे कुएं से 5 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला। जिसकी पहचान लापता युवक नंदा के रूप में हुई है।

ग्रामीण हनुमान ने बताया कि रविवार सुबह वह कुम्हारों की कुएं के नजदीक से निकल रहा था। तभी काफी बदबू कुए से आई। जिस पर मैंने कुएं की तरफ देखा जिसमें एक युवक का शव तैर रहा था। इसके बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस और क्रेन की मदद से लगभग 5 घंटे बाद शव को बाहर निकाला गया। जिसकी पहचान गांव के ही नंदा गमेती के रूप में हुई है।

मृतक नंदा गमेती का शव निकालती रेस्क्यू टीम।
मृतक नंदा गमेती का शव निकालती रेस्क्यू टीम।

गोगुंदा थाना अधिकारी प्रवीण सिंह ने बताया कि नंदा के परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि 4 दिन पहले मृतक कुए पर कबूतर पकड़ने के लिए कुए पर जाल बिछाने गया था। शायद तभी उसका पैर फिसल गया और सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई है। फिलहाल मृतक के शव को पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया गया है।

खबरें और भी हैं...