• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Hanuman Beniwal Said: I Ended Vansudhara's Hooliganism, Udayalal Said: BJP Had A Deal Of Money For Tickets, Not Kataria's Fault

वल्लभनगर में आरएलपी का शक्ति प्रदर्शन:हुनमान बेनीवाल बोले : मैंने वसुंधरा की गुंडागर्दी खत्म की, उदयलाल बोले : भाजपा में टिकट के लिए पैसे का सौदा हुआ, कटारिया की गलती नहीं

उदयपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरएलपी की रैली में हुनमान बेनीवाल और उदयलाल डांगी। - Dainik Bhaskar
आरएलपी की रैली में हुनमान बेनीवाल और उदयलाल डांगी।

वल्लभनगर में उपचुनाव के चलते मंगलवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने वल्लभनगर में शक्ति प्रदर्शन किया। अहम चुनावी सभा में आरएलपी के हनुमान बेनीवाल खुद मौजूद रहे। इस दौरान बेनीवाल और आरएलपी से उम्मीदवार उदयलाल डांगी ने भाजपा और कांग्रेस दोनों पर हमला बोला। बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस ने आधे से ज्यादा नरेगा से मजदूरों को लाकर सभा को सफल बनाया। वहीं बीजेपी की सभा में 1500 से 2000 लोग थे। मगर आरएलपी की सभा में साफ किसानों के बेटे दिख रहे हैं और लगता है कि हम चुनाव जीतेंगे।

वसुंधरा की गुंडागर्दी खत्म करने के लिए झगड़ा किया : बेनीवाल

सभा में बेनीवाल ने कहा कि बीजेपी में वसुंधरा की गुंडागर्दी को खत्म करने के लिए मैंने विधायक दल की बैठक में झगड़ा किया। मुझे पार्टी से बाहर निकाल दिया। जब वसुंधरा की तूती बोला करती थी। कांग्रेस के बड़े बड़े नेता सरेंडर हो गए। तब अकेला बेनीवाल हुंकार भर रहा था।

आरएलपी की सभा में मौजूद समर्थक।
आरएलपी की सभा में मौजूद समर्थक।

उदयलाल बोले : कटारिया जी की गलती नहीं, मेरे साथ धोखा हुआ

सभा में उदयलाल डांगी ने बताया कि उनके खिलाफ बीजेपी में किस तरह षड़यत्र रचा गया। डांगी ने कहा कि मेरे से पहले जो चुनाव लड़े उनको खत्म करने के लिए मुझे लाया गया। मैं समझ नहीं पाया। चुनाव के बाद लोगों ने बताया कि मेरे साथ धोखा हुआ। भाजपा ने खुद किसी और हराने के लिए अपने लोगों से कांग्रेस को वोट दिलाए वरना हम जीत जाते। डांगी ने कहा कि इस बार कटारिया जी की कोई गलती नहीं है। उन्होंने मुझे कहा था कि तुम थोड़ा सासंद को भी इशारा करो, वो कुछ चाह रहे हैं। मुझे एक दिन पहले 11 बजे कहा गया कि फॉर्म मत भरो और कुछ देर बाद हिम्मत सिंह झाला को टिकट दे दिया। ऐसे में लगता है कि पैसों का कुछ सौदा हुआ है।

फोटो: अभिषेक श्रीमाली।

खबरें और भी हैं...