हवाई फायर:पार्षद के वकील पिता के घर के बाहर हिस्ट्रीशीटर ने किए हवाई फायर, मोबाइल पर दी धमकी

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भूपालपुरा थाना क्षेत्र में नगर निगम पार्षद और वित्त समिति अध्यक्ष सोनिका जैन के वकील पिता के मकान के बाहर हिस्ट्रीशीटर ने पिस्टल से हवाई फायर कर दिए। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। आरोपी ने अधिवक्ता को मोबाइल पर धमकी भी दी गई। हालांकि इस संबंध में कोई मामला दर्ज नहीं है। घटनाक्रम को लेकर शहर के अधिवक्ता मंगलवार को भूपालपुरा थाने पहुंचे, लेकिन जिस अधिवक्ता के साथ घटना घटी, उसके द्वारा रिपोर्ट दर्ज करवाने से इनकार कर दिया गया। पुलिस ने सीसी टीवी कैमरा फुटैज को पेन ड्राइव में रखकर अपने स्तर पर जांच शुरू की है।

जानकारी के अनुसार खानपुर कॉलोनी, भूपालपुरा निवासी अधिवक्ता पूरणमल पुत्र मीठालाल जैन के मकान के सामने हिस्ट्रीशीटर सिल्वेस्टर रहता है। गत 12 दिसम्बर को अधिवक्ता पारिवारिक विवाह समारोह में अपनी पत्नी के साथ नीमच गए थे। घर पर पुत्रियां व पुत्र था। इस दौरान आरोपी सिल्वेस्टर से कार खड़ी करने की बात को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान आरोपी ने दोनों हाथों में पिस्टल लेकर अंधाधुध हवाई फायर कर दिए। घटना सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई है। वरिष्ठ अधिवक्ता ने अपने साथी अधिवक्ताओं को जानकारी दी।

सोमवार शाम तक तो मामला शांत रहा लेकिन आज जैसे-जैसे अधिवक्ताओं को पता लगा तो उन्होंने मामला दर्ज कराने के लिए वरिष्ठ अधिवक्ता से कहा और मामला दर्ज करवाने के लिए भुपालपुरा थाने पर लेकर पहुंचे। थाने पर पहुंचने वालों में बार अध्यक्ष मनीष शर्मा, सचिव राजेश शर्मा, पूर्व बार अध्यक्ष रामकृपा शर्मा, भरत शर्मा, पूर्व महासचिव चेतनपुरी गोस्वामी, नीरज अग्निहोत्री, कमलेश दाणी, प्रवीण गदिया सहित करीब 20-25 अधिवक्ता शामिल थे।

खबरें और भी हैं...