• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • If The Police Is Considering The Suicide Case, The Family Expressed The Possibility Of Murder, After The Death Of The Father, He Was The Only Earner In The Family.

रेलवे टनल के पास धड़ से कटा मिला शव:परिजनों ने जताई हत्या की आशंका,परिवार में इकलौता कमाने वाला था

उदयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस प्रारंभिक तौर पर इसे सुसाइड मान रही है। लेकिन, परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। - Dainik Bhaskar
पुलिस प्रारंभिक तौर पर इसे सुसाइड मान रही है। लेकिन, परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं।

उदयपुर के प्रतापनगर थाना इलाके में रेलवे पटरी के पास एक युवक का धड़ से कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया। जांच के लिए रेलवे ट्रैक पर FSL की टीम को बुलवाया गया। पुलिस प्रथमदृष्तया मामला सुसाइड का मान रही है। शव देबारी के पास रेलवे टनल के पास मिला।

गुरूवार सुबह 2 घंटे तक चली समझाइश के बाद परिजन निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए शव लेने को राजी हुए। उन्होंने युवक की हत्या होने की आशंका जताई। परिजनों की माने तो मृतक मदनसिंह परिवार में कमाने वाला इकलौता था, जो ग्रेजुएशन के बाद प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों के साथ ही एक कंपनी में सि​क्योरिटी गार्ड का काम करता था। कुछ वर्षों पहले पिता की मौत के बाद से परिवार को चलाने का जिम्मा उसी के ऊपर था। उसकी दो छोटी बहने और मां है।

मृतक के काका शिवसिंह ने बताया मदन सिंह बुधवार शाम को भटेवर में ड्यूटी कर उदयपुर आया था। इस दौरान उसने अपने कई दोस्तों से भी बात की थी। लास्ट बार उसने देबारी में मातामंदिर के पास कुछ सिक्योरिटी गार्ड से बात की। उन्होंने बताया कि मदनसिंह बेहद समझदार, जिम्मेदार और पढ़ने-लिखने में होशियार था। उसने कुछ दिनों पहले जयपुर जाकर कॉन्स्टेबल का एग्जाम भी दिया था। वो कभी सुसाइड नहीं कर सकता। उसके कॉल डिटेल समेत अन्य तकनीकी आधार से निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए।