पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • In 5 Years, The Mind Filled With The Second Wife, The Engineer In Preparation For The Third Marriage, The Second Wife Reached The Police Station; Said I Do Not Want Divorce

इंजीनियर ने की तीसरी शादी की तैयारी:नाराज दूसरी पत्नी बोली- 5 साल में भरा मन, पति का चाल-चलन ठीक नहीं, मना किया तो मारपीट की, मुझे नहीं चाहिए तलाक

उदयपुरएक महीने पहले
5 साल पहले समीर अब्बू ने समीरा से शादी की थी।

उदयपुर में एक इंजीनियर और उसकी पत्नी के बीच जमकर विवाद हो गया और मामला थाने में पहुंच गया। दअरसल, इंजीनियर ने पहली पत्नी की माैत के बाद दूसरी शादी की थी, अब दूसरी पत्नी को छोड़कर वह तीसरी शादी करने की तैयारी कर रहा था। इसकी भनक लगते ही पत्नी नाराज हो गई। दूसरी पत्नी ने जब अपने पति को तीसरी शादी करने से रोका तो उसने पत्नी के साथ धक्का-मुक्की और मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद दूसरी पत्नी ने पति के खिलाफ उदयपुर के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शिकायतकर्ता समीरा ने बताया कि समीर की पहली पत्नी की माैत हाेने के बाद 5 साल पहले उससे मेरी शादी हुई थी। लेकिन अब 5 साल बाद जब समीर का मुझ से मन भर गया तो वह मुझे छोड़ तीसरी शादी करने वाला है। इसके लिए उसने जबलपुर की एक लड़की को पसंद भी कर लिया है, जिससे वह जल्द ही शादी करने वाला है।

समीरा से मारपीट करता पति समीर।
समीरा से मारपीट करता पति समीर।

समीरा ने पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में बताया कि मैं फिलहाल तलाक नहीं लेना चाहती और अपने बच्चों के साथ रहना चाहती हूं। लेकिन मेरा पति ऐसा नहीं करने दे रहा है। समीरा ने बताया कि पिछले कुछ वक्त से पति ने मेरे साथ मारपीट कर पीहर भेज दिया था। लेकिन इस दौरान न तो पति लौटा और न ही पति की कोई खबर है। ऐसे में जब मुझे को पति की तीसरी शादी की भनक लगी तो उदयपुर पहुंची और अपने घर में जाने का प्रयास किया, लेकिन पति द्वारा मुझे धक्के मारकर बाहर निकाल दिया गया। इसके बाद मैं अब दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर हो रही हूं।

समीरा ने बताया कि पति का चाल चरित्र ठीक नहीं है। इन्हीं सब कारणों से उनकी पहली पत्नी ने भी जहर खाकर सुसाइड कर लिया था। इसके बाद उन्होंने मुझसे शादी तो कर ली, लेकिन उनका चाल चरित्र अभी भी ठीक नहीं हुआ। इसको लेकर हमारे बीच लड़ाई होने लगी थी।

महिला थाने के बाहर न्याय की गुहार लगाती पीड़िता।
महिला थाने के बाहर न्याय की गुहार लगाती पीड़िता।

बता दें कि समीरा का पति समीर अब्बू पेशे से इंजीनियर है, जो जावर माइंस में ठेकेदारी का काम करता है। पिछले साल नवंबर में समीरा और समीर के बीच झगड़ा हो गया था। इसके बाद परेशान होकर समीरा अपने पीहर यूपी के मुजफ्फरनगर चली गई थीं। उदयपुर के महिला थानाधिकारी नरेन्द्र जैन ने बताया कि महिला की शिकायत पर अब पति-पत्नी की काउंसलिंग करवाएंगे। इसके बाद भी बात नहीं बनी ताे महिला जाे रिपोर्ट देगी। उसी के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करेंगे।

खबरें और भी हैं...