• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • In Jaisamand Area, The Union Of Saints Was Hit By An Uncontrolled Car, Two Jain Saints Injured, One In Critical Condition, The Car Driver Absconding.

शराब के नशे में जैन संतों को मारी टक्कर:कार में मिली शराब की बोतलें, संतों को ठेले पर बैठाकर पहुंचाया अस्पताल

उदयपुर9 दिन पहले
उदयपुर में जैन संतों को कार ने मारी टक्कर।

उदयपुर जिले के गिंगला थाना क्षेत्र के गिंगला ओड़वाड़िया मार्ग पर शुक्रवार दोपहर अनियंत्रित कार की टक्कर से जैन समाज के दो संत घायल हो गए। वहीं हादसे में करीब 3 से ज्यादा संत और श्रावक बाल-बाल बच गए। जानकारी के अनुसार राष्ट्र गौरव चतुर्थ पट्टाचार्य सुनीलसागर गुरूराज ससंघ का करवाली से उदयपुर की ओर विहार चल रहा है। ऐसे में करावली से विहार कर ओड़वाडिया प्रस्थान कर रहे संतों के ससंघ को अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी। हादसे में दो संत घायल हो गए। जिसमें एक संत की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद मौके पर राहगीरों और ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई।

इधर हादसे की सूचना पर करावली में स्थित जैन समाज के प्रतिष्ठान बंद हो गए। सूचना मिलते ही गिंगला थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में समाज के लोगों और पुलिस ने घायल संतों को ठेले पर सलूंबर अस्पताल पहुंचाया। इधर हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि संत ससंघ द्वारा ओड़वाडिया जैन मंदिर पहुंचने के बाद जावद के लिए विहार करने वाले थे। इधर हादसे को लेकर जैन समाज के लोग और श्रावक श्राविकाओं ने संतो की सकुशलता के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए नजर आए।

संतों को टक्कर मारने वाली कार में शराब की बोतलें भी मिली हैं।
संतों को टक्कर मारने वाली कार में शराब की बोतलें भी मिली हैं।

कार में खाली शराब की बोतलें मिली

हादसे के बाद जहां कार चालक मौके से फरार हो गया। वहीं उसकी कार में शराब की खाली बोतल मिली। हालांकि जानकारी में सामने आया कि यह बोतल सड़क पर थी जिन्हें स्थानीय लोगों ने उठाकर कार में डाल दिया था। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। साथ ही कार की डिटेल से कार चालक के बारे में जानकारी जुटाने में भी लगी है।

इनपुट : लक्ष्मण भारती।

खबरें और भी हैं...