कोटड़ा में लट्ठ और पत्थरों से हमला कर हत्या:जमीन विवाद में 8 लोगो ने एक साथ घर पर बोला धावा, आरोपी फरार

उदयपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हत्या के बाद अस्पताल के बाहर जमा लोग। - Dainik Bhaskar
हत्या के बाद अस्पताल के बाहर जमा लोग।

उदयपुर जिले के कोटड़ा में सरकारी योजना में बनाए आवास की तराई कर रहे युवक पर आठ लोगों ने एक साथ हमला बोलकर हत्या कर दी। हमले के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने शव को मुर्दाघर में रखवाया है। मामला कोटड़ा के मौछुछा गांव का है।

दरसअल कोटड़ा के मोरछुछा निवासी नरेश पुत्र नाणिया खेर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत निर्माणाधीन आवास की पानी से तराई कर रहा था। इसी दौरान मोरछुछा निवासी पोपट, रमण, राजू, सुरेश खां, हितेश, विहा, राकेश, धर्मा सामूहिक होकर पत्थर और लट्ट लेकर वहां पहुंचे। आरोपियों ने नरेश के साथ गाली-गलोच करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। इस पर नरेश ने जमीन विवाद की बात बताते हुए कहा कि जमीन हमारे खाते में ही करूंगा।

इस पर सभी आरोपियों ने नरेश के साथ मारपीट शुरू कर दी। विहा के हाथ में स्टील की फेंट थी। उसने नरेश के पेट, छाती पर करीब आठ से दस बार वार किए। इसके पोपट एवं रमन ने लटठों से मारा तथा राजू, सुरेश, राकेश, धर्मा, हितेश ने पत्थरों से वार किये।

इस बीच नरेश की पत्नी, भाई धना और भाभी ने उसे बचाने की कोशिश भी की, लेकिन आरोपी मारते ही रहे। अधिक चोटें लगने से नरेश की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद भी परिवार के लोग उसे लेकर मामेर पीएचसी और गुजरात लेकर गए। सूचना पर थानाधिकारी पवनसिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी लेने के बाद शव को मुर्दाघर में रखवाया है।

इनपुट - शाहिद खान पठान