• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • In Protest Against The Rising Prices Of Petrol, Diesel And LPG, The Effigy Of The Prime Minister Was Burnt, Sitting On The Road Outside The Collectorate, Women Cooked Food On The Stove.

महंगाई के विरोध में उतरी कांग्रेस:पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के विरोध में PM का पुतला फूंका, सड़क पर बैठकर चूल्हे पर खाना बनाया

उदयपुर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कलेक्ट्रेट के बाहर चूल्हे पर खाना बनाती कांग्रेस की महिला नेता। - Dainik Bhaskar
कलेक्ट्रेट के बाहर चूल्हे पर खाना बनाती कांग्रेस की महिला नेता।

देश में बढ़ रही पेट्रोल-डीजल और गैस सिलेंडर की कीमतों के विरोध में कांग्रेस ने गुरुवार को कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट के बाहर मिट्‌टी का चूल्हा जलाकर खाना बनाया और रोटियां सेंकी। वहीं कांग्रेस समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंककर महंगाई का विरोध किया। इस दौरान उदयपुर के प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. रघु शर्मा, शहर निवर्तमान जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, पंकज शर्मा, दिनेश श्रीमाली सहित कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे।

बीजेपी की ईंट से ईंट बजा देंगे : खाचरियावास

प्रदर्शन में मौजूद प्रताप सिंह खाचरियावास और डॉ. रघु शर्मा।
प्रदर्शन में मौजूद प्रताप सिंह खाचरियावास और डॉ. रघु शर्मा।

विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि भाजपा के नेता बड़ी-बड़ी बातें करते हैं, मगर ये बीजेपी के लोग अस्पताल में नहीं मिले। ये राम का, मेवाड़ का, महाराणा प्रताप का अपमान करते हैं। जिन्होंने किसानों को जीप के नीचे कुचला, जिन लोगों ने गैस सिलेंडर की सब्सिडी खत्म की। जिन्होंने पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाए। उस बीजेपी की ईंट से ईंट बजा देंगे। खाचरियावास ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शुक्रवार को वल्लभनगर और धरियावद के दौरे को लेकर ज्यादा से ज्यादा लोगों के मौजूद रहने की अपील की।

खबरें और भी हैं...