पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यूं ही कोई नहीं बन जाता कांस्टेबल:दौड़ के अंतिम राउंड में कोई हांफा, कोई गिरा, कोई बेहोश हुआ, तब जाकर कोई पास हुआ

उदयपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हर सफलता के पीछे कड़ी मेहनत होती है। यह बात बुधवार सुबह 11:49 बजे गांधी ग्राउंड पर उस समय चरितार्थ हुई, जब उदयपुर रेंज की पुलिस भर्ती की दौड़ के लिए पहले दिन चित्तौड़गढ़ के अभ्यर्थी ट्रैक पर आए। व्हिसिल की आवाज सुनते ही ये एकसाथ ट्रैक पर दौड़े। ग्राउंड के 13 चक्कर लगाकर 5 किमी की दौड़ पूरी करनी थी, लेकिन अंतिम पड़ाव तक पहुंचते-पहुंचते कई हांफ गए, कुछ गिर पड़े, कुछ बेहोश भी हुए। तब जाकर कुछ सफल हुए।

दौड़ने का स्टेमिना नहीं होने से गिरते हैं अभ्यर्थी
नोडल अधिकारी डीएसपी अनंत कुमार ने बताया कि सुबह 5 बजे से अभ्यथियों को प्रवेश दिया गया। जिन अभ्यर्थियों का स्टेमिना नहीं होता, वे हांफते हैं, गिरते हैं और बेहोश हो जाते हैं। इसलिए पानी, ओआरएस की व्यवस्था के साथ मेडिकल टीम व एम्बुलेंस भी तैनात थी। गुरुवार-शुक्रवार को बांसवाड़ा-डूंगरपुर जिलों की भर्ती होगी। 13 से 15 और 19 से 21 को उदयपुर की भर्ती होगी। भर्ती के दौरान आईजी सत्यवीर सिंह व चित्तौड़ एसपी दीपक भार्गव भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें