जानलेवा बन सकती है लापरवाही:कांग्रेसी नेताओं ने उड़ाई कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां, राजीव गांधी पुण्यतिथि पर कोरोना को दिया न्योता

उदयपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
एमबी अस्पताल में कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करते नेता। - Dainik Bhaskar
एमबी अस्पताल में कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करते नेता।

उदयपुर में शुक्रवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि सादगी के साथ मनाई गई। लेकिन इस दौरान कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अति-उत्साह में कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई।

कांग्रेसी कार्यकर्ता और गोपाल नगर फ्रेंड्स क्लब की ओर से एमबी अस्पताल में डॉक्टर्स को सम्मानित किया गया। लेकिन इस दौरान एमबी अस्पताल अधीक्षक के कक्ष में ही कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती नजर आई। जहां अस्पताल अधीक्षक आर एल सुमन छोटे से कमरे में 18 से 25 लोग एकत्रित हो गए और एक दूसरे के गले में हाथ डाल ऊपरना पहनाते हुए नजर आए।

कांग्रेस मुख्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करते राजनेता।
कांग्रेस मुख्यालय में सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करते राजनेता।

जबकि दूसरी तस्वीर उदयपुर शहर कांग्रेस मुख्यालय की है। जहां राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। लेकिन यहां पर भी सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना करते हुए कांग्रेसी नेता राज्य सरकार की गाइडलाइन की ही अवहेलना करते हुए नजर आए। जहां कोरोना गाइडलाइन को धत्ता बताकर तस्वीरों में आने के लिए 11 से अधिक राजनेता एक दूसरे के करीब नजर आए।

बता दें कि राज्य सरकार की गाइडलाइन के अनुरूप प्रदेश में 24 मई तक रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा आयोजित किया गया है। जिसके तहत सभी सामाजिक और राजनीतिक कार्यक्रमों पर पूर्णतया प्रतिबंध है। बावजूद इसके उदयपुर में कांग्रेसी नेता और राजनेता सुर्खियों में बने रहने के लिए सरकारी गाइडलाइन की अवहेलना करने से भी बाज नहीं आ रहे है। ऐसे में अब देखना होगा आम जनता पर कार्यवाही करने वाली पुलिस कांग्रेसी नेताओं पर कब तक कार्यवाही करती है।

खबरें और भी हैं...