पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चप्पलों से पीटा और उतार दी आशिकी:युवती को धक्का देकर गिराया, फिर करने लगा जबदस्ती; चिल्लाने की आवाज सुन पहुंचे लोगों ने युवक को जमकर पीटा

उदयपुरएक महीने पहले
मनचले की चप्पल से पिटाई करते लोग।

उदयपुर के वल्लभनगर में मनचले युवक की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी। घटना भींडर पंचायत समिति के नांदवेल गांव की है। जहां उदयपुर-चित्तौड़गढ़ हाईवे के पर मनचले युवक ने राह चलती लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। लड़की ने जब इसका विरोध किया तो राहगीरों ने युवक को पकड़ उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान कुछ लोगों ने युवक का वीडियो भी बना लिया, जिसके बाद यह वीडियो और सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

राहगीरों ने युवक की जमकर की पिटाई।
राहगीरों ने युवक की जमकर की पिटाई।

लड़की को पकड़ करने लगा था अश्लील हरकत

पीड़िता ने बताया कि वह शौच करने के बाद खेत से वापस लौट रही थी। तभी पीछे से आए युवक ने उसे पकड़ लिया और धक्का देकर नीचे गिर दिया। इसके बाद युवक लड़की के साथ जोर जबरदस्ती करने लगा। जिसके बाद लड़की ने इसका विरोध किया और चिल्लाने लगी। तभी वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने मनचले युवक को पकड़ उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान लड़की ने भी अपनी चप्पल से युवक के सिर पर ताबड़तोड़ वार किए और उसे पुलिस स्टेशन तक पहुंचाया।

जानलेवा साबित हो सकती थी भीड़ की करतूत

मनचले युवक की काली करतूत के बाद राह चलते लोगों ने युवक की पिटाई शुरू कर दी, जिसके बाद उसकी हालत गंभीर हो गई कुछ लोगों ने युवक के कपड़े फाड़ दिए। तो कुछ लोगों ने उसका मोबाइल और पर्स भी छीन लिया। इसके बाद मनचले युवक को सरे राह मारपीट कर परेड कराने लगे। हालांकि युवती इस दौरान युवक के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग करने लगी। जिसके बाद राहगीरों ने युवक को पुलिस स्टेशन पहुंचाया। जहां युवक पहचान वल्लभ नगर निवासी नरेंद्र सिंह राजपूत के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...