पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • In Udaipur, There Was A War Of Sticks In The Family Over The Partition, Women Were Also Kicked Fiercely, VIDEO Is Going Viral On Social Media

जमीन के लिए 3 सगे भाइयों में मारपीट, VIDEO:घर की महिलाओं ने भी एक-दूसरे पर जमकर चलाए लात-घूंसे, एक-दूसरे को पत्थरों और डंडों से भी पीटा

उदयपुर22 दिन पहले
आपस में झगड़ते पटेल परिवार के लोग।

राजस्थान के उदयपुर में पुश्तैनी जमीन के बंटवारे को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि परिवार में तीन सगे भाई हीरा, कान्हा और गोविंद आपस में झगड़ने लगे। कुछ ही देर में तीनों का झगड़ा हाथापाई में तब्दील हो गया। जिसमें परिवार की महिलाएं भी शामिल हो गई। इस दौरान लड़ाई इतनी बढ़ गई कि परिजन ने एक दूसरे पर लाठी भाटे से भी हमला कर दिया। इसमें गोविंद और उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

खुद को बचाने के लिए खेतों में भागते पटेल परिवार के सदस्य।
खुद को बचाने के लिए खेतों में भागते पटेल परिवार के सदस्य।

दरअसल, करावली गांव में लिंबा पटेल के परिवार में जमीन बंटवारा होना था। जिसमें तीन भाइयों को हिस्सा दिया जाना था। लेकिन इस दौरान लड़ाई इतनी बढ़ गई कि परिवार के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-पत्थर से हमला करना शुरू कर दिया। इससे बचने के लिए पटेल परिवार के सदस्यों को खेतों में दौड़ अपनी जान बचानी पड़ी। इस दौरान पटेल परिवार के कुछ सदस्यों का गुस्सा इतना बढ़ गया कि वह खेत में पहुंच गए और अपने परिजनों को डंडा लेकर पीटने लगे। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामला शांत करवाया। पटेल परिवार के गोविंद और रवीना को गंभीर चोट आई हैं। गोविंद ने अपने सगे भाइयों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

घायल रवीना और गोविंद।
घायल रवीना और गोविंद।

गिंगला थाना अधिकारी तेजकरण सिंह ने बताया कि पटेल परिवार में बंटवारे को लेकर पुराना विवाद चल रहा था। इस दौरान तीनों परिवार के सदस्य जमीनी बंटवारे को लेकर आपस में झगड़ने लगे। जिसमें परिवार के 8 से 9 लोग शामिल थे। इस पूरे घटनाक्रम में 2 लोगों को गंभीर चोट आई है। वहीं, अब फरियादी गोविंद की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...