• Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Intoxicated, Took Off Clothes In Front Of Schoolgirls, Abused, Cut And Injured The Staff Including The Principal Who Went To Stop

उदयपुर में शराबी टीचर ने छात्र-छात्राओं के सामने उतारे कपड़े:प्रिंसिपल और स्टाफ ने रोकने की कोशिश की तो दांतों से काटा, नाखून चुभाए

उदयपुर4 महीने पहले

उदयपुर के एक स्कूल में शराब के नशे में पीटीआई ने तीन घंटे तक उत्पात मचाया। स्टाफ और ग्रामीणों के साथ मारपीट की। छात्र-छात्राओं के सामने कपड़े उतारने लगा। प्रिंसिपल व दूसरे शिक्षकों ने रोकने की कोशिश की तो दांतों से काट लिया, नाखून चुभो दिए। कोटड़ी के खजूरिया स्कूल का पीटीआई देवीलाल मीणा बुधवार दोपहर करीब 12 बजे शराब के नशे में स्कूल पहुंचा। प्रिंसिपल आलोक शर्मा और बाकी के स्टाफ ने उसे समझाते हुए कहा कि आपकी हालत ठीक नहीं है। आप घर चले जाएं, गुरुवार को स्कूल आ जाइएगा। इस पर देवीलाल मीणा ने गाली-गलौज शुरू कर दी। शोर सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो पीटीआई उनके साथ भी मारपीट करने लगा।

प्रिंसिपल को नाखून से जख्मी किया
देवीलाल को समझाने पहुंचे प्रिंसिपल आलोक शर्मा को उसने नाखून से जख्मी कर दिया। साथी टीचर बाबूलाल खेर और भगवतीलाल को भी काट लिया। पीटीआई सभी को लगातार जान से मारने की भी धमकियां देता रहा। इतना ही नहीं इसके बाद पीटीआई देवीलाल ने एक-एक कर अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिया। इस दौरान 200 से ज्यादा छात्र-छात्राएं मौजूद थे। टीचर की इस हरकत पर कई गर्ल्स वहां से भागने लगी। तीन घंटे तक पीटीआई हुड़दंग मचाता रहा।

पुलिस थाने लेकर गई, कुछ देर बाद छोड़ा
सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीटीआई को थाने ले गई। जानकारी लेने पर सामने आया कि पीटीआई पहले भी कई बार शराब पीकर हंगामा कर चुका है। इधर पुलिस ने भी बिना कुछ कार्रवाई किए उसे छोड़ दिया। मामले में कार्रवाई के लिए प्रिंसिपल आलोक शर्मा ने सीबीईओ,डीईईओ और जिला शिक्षा अधिकारी को लिखा है। मामला राजस्थान बाल आयोग तक भी पहुंचा है।

समझाने के बावजूद बाज नहीं आ रहा पीटीआई : प्रिंसिपल
प्रिंसिपल आलोक शेखर शर्मा ने बताया कि पीटीआई करीब 12 बजे स्कूल आया। वो शराब के नशे में धुत था। उसे समझाया कि आप जाओ इस पर उसने हंगामा शुरू कर दिया। स्टाफ के साथ मारपीट की। जिससे मुझ समेत दो लोग घायल हो गए। मामले में उच्च अधिकारियों को कार्रवाई के लिए लिखा गया है। पुलिस ने बिना कुछ किए अध्यापक को छोड़ दिया। छोड़ने के बाद वह वापस स्कूल पहुंचा और हंगामा किया।

इनपुट : शाहिद खान पठान।

खबरें और भी हैं...