पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी की वारदात:शराब पार्टी के लिए जैन मंदिर, कपड़े की दुकान में की चोरी, तीन गिरफ्तार

जयसमंदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जावर माइंस पुलिस की कार्रवाई, पीलादर मंदिर से 3 मूर्तियां चुराई थी

जावर माइंस पुलिस ने जैन मंदिर से मूर्तियां और कपड़े की दुकान से रेडीमेड कपड़े की चोरी की वारदात को अंजाम देने के मामले मेंं तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह ने बताया कि 13 सितंबर को बदमाशों ने पिलादर स्थित जैन मंदिर से तीन पीतल की मूर्तियों को चुराने की वारदात को अंजाम दिया था। जिसको लेकर पुलिस अधीक्षक उदयपुर के निर्देश पर थाना पुलिस की टीम गठित करते हुए गुरुवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने झरियाणा निवासी समुंद्र (21) पुत्र नाथू मीणा, अमरपुरा निवासी नारायण दास (32) पुत्र प्रेमदास वैष्णव, गरमाला अमरपुरा निवासी प्रेम कुमार (21) पुत्र गंगाराम मीणा तीनों आरोपियों को डिटेन कर पूछताछ की।

जहां तीनों ने मौज शौक एवं शराब पार्टी के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात बताई। बदमाशों ने मंदिर से सोने की मूर्ति समझकर तीन पीतल की मूर्तियों को चुराया था।

वहीं अमरपुरा गांव में एक रेडीमेड कपड़े की दुकान से कपड़े चोरी करने की बात को भी कबूला। पुलिस के अनुसार आरोपी से पूछताछ जारी है। आरोपियों से और भी चोरी की वारदातें के खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है।

बता दें कि पिलादर निवासी कालूलाल पुत्र गेबीलाल जैन की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर अनुसंधान जारी किया था। टीम में थानाधिकारी कमलेंद्र सिंह, हेड कांस्टेबल गणेशलाल, भैरूसिंह, दिनेश कुमार, विनेश कुमार, कांस्टेबल वीरेंद्र सिंह, मुकेश कुमार शामिल थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें