पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राजसमंद:जवाहर नवोदय का सीबीएसई में शत-प्रतिशत परिणाम रहा

उदयपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आलोक स्कूल के राहुल सीबीएसई साइंस में 96.6 प्रतिशत के साथ अव्वल रहे

आलोक स्कूल के छात्र राहुल श्रीमाली ने सीबीएसई 12वीं साइंस में 96.6 प्रतिशत अंक लाकर जिले में टॉप किया। प्राचार्य ललित गोस्वामी ने बताया कि प्रियल पालीवाल ने 95 प्रतिशत, नीतेश जाट 92.4 प्रतिशत, अदिति शेखावत 90.4 प्रतिशत, आर्यन बड़ाया 90 प्रतिशत, दर्शील जैन के 90 प्रतिशत आए।  

राहुल आईआईटी के माध्यम से सॉफ्टवेयर इंजीनियर बनकर देश के तकनीकी जगत की सेवा करना चाहता है। जवाहर नवोदय स्कूल राजसमंद का सीबीएसई का कला, साइंस वर्ग में शत-प्रतिशत परिणाम रहा। प्राचार्य घनश्याम मीना ने बताया कि कला संकाय में याशिता श्रीमाली 96.4, विज्ञान वर्ग में मेहुल पुरोहित 94.2 प्रतिशत अंक लाकर अव्वल रहे। 21 छात्रों के 90 प्रतिशत से ज्यादा, 66 बच्चों के 75 प्रतिशत अंक आए।

प्रियल ने सीबीएसई साइंस वर्ग में 96.8 % अंक हासिल किए

कांकरोली शहर की बेटी प्रियल व्यास पुत्री दिनेश व्यास ने 12वीं बोर्ड सीबीएसई विज्ञान वर्ग में 96.8 प्रतिशत प्राप्त किए। वह कोटा के योगिराज पब्लिक स्कूल में पढ़ती है। इनकी माता मीरा व्यास, पिता दिनेश कुमार व्यास जवाहर नवोदय विद्यालय राजसमंद में गणित के अध्यापक हैं। बालिका की आईआईटी से कंप्यूटर इंजीनियर बनने की इच्छा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपका अधिकतर समय परिवार तथा फाइनेंस से जुड़े महत्वपूर्ण कार्यों में व्यतीत होगा। और सकारात्मक परिणाम भी सामने आएंगे। किसी भी परेशानी में नजदीकी संबंधी का सहयोग आपके लिए वरदान साबित होगा।। न...

    और पढ़ें