पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वर्ल्ड हेयरकट चैंपियनशिप:उदयपुर के कमलेश ने जीता फॉर्थ प्राइज, 60 देशों के 200 प्रतिभागियों ने लिया था हिस्सा

उदयपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उदयपुर के कमलेश सेन को वर्ल्ड हेयर कप में मिला चौथा स्थान। - Dainik Bhaskar
उदयपुर के कमलेश सेन को वर्ल्ड हेयर कप में मिला चौथा स्थान।
  • कोरोना महामारी की वजह से यह प्रतियोगिता ऑनलाइन आयोजित की गई थी

उदयपुर के कमलेश सेन ने हाल ही में हुए वर्ल्ड हेयर कट चैंपियनशिप में चौथा स्थान हासिल किया है। ऑनलाइन आयोजित हुई चैंपियनशिप में 60 देशों के 200 से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। इमसें उदयपुर के कमलेश सेन को प्रो हेयर कट के लिए चौथे स्थान मिला है। बता दें कि कमलेश इस चैंपियनशिप में चौथे स्थान पर आने वाले भारत के एकमात्र प्रतिभागी हैं।

कमलेश ने बताया कि वर्ल्ड हेयर कप हर 2 साल में आयोजित होता है। लेकिन, इस साल कोरोना महामारी के चलते यह ऑनलाइन आयोजित किया गया था। इसमें 60 देशों के 200 से ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। इस दौरान प्रो हेयर कट के लिए मुझे दुनिया में चौथा स्थान मिला है। ये मेरे लिए गर्व की बात है।

बता दें कि कमलेश सेन इससे पहले भी हेयर स्टाइलिंग को को लेकर कई अवार्ड जीत चुके हैं। इससे पहले कमलेश को ओएमसी एशिया कप ताइवान में जेंट्स हेयर कट के लिए ब्रांज मेडल मिला था। जबकि, 2018 में उन्होंने हेयर स्टाइल इन के लिए दुनिया में पांचवां स्थान हासिल किया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें