पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Kataria Said, Guest Congress For Some Time, The Same Shekhawat Targeted The Chief Minister Gehlot, Said Gehlot Does Not Come To Jodhpur After The Defeat Of His Son

BJP ने साधा कांग्रेस पर निशाना:कटारिया बोले- कुछ वक्त की मेहमान कांग्रेस, शेखावत ने कहा - बेटे की हार के बाद जोधपुर नहीं आते गहलोत

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने राजसमंद पहुंचे गुलाबचंद कटारिया, सतीश पूनिया और गजेंद्र सिंह शेखावत। - Dainik Bhaskar
बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने राजसमंद पहुंचे गुलाबचंद कटारिया, सतीश पूनिया और गजेंद्र सिंह शेखावत।
  • उपचुनाव की रणभेरी बजने के साथ एक बार फिर सियासी बयानबाजी का दौर शुरू

राजस्थान में विधानसभा उपचुनाव की रणभेरी बजने के साथ एक बार फिर सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने एक बार फिर राजस्थान की कांग्रेस सरकार गिरने का दावा किया है। मंगलवार को कटारिया ने राजसमंद में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान की सरकार कुछ वक्त की मेहमान है। जो विधानसभा उपचुनाव के बाद चली जाएगी।

इस दौरान कटारिया ने मुख्यमंत्री गहलोत पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत ने बजट में जनता से वादे तो काफी किए हैं। लेकिन यह सारे वादे सिर्फ 17 अप्रैल तक है। उसके बाद जिस तरह सरकार चुनावी वादे भूल ही है। इन वादों को भी भूल जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को सत्ता जाने का डर सता रहा है। ऐसे में उन्होंने बजट में जनता से लोक लुभावने वादे तो कर दिए। लेकिन अब इन्हें पूरा करने के लिए सरकार के पास पैसा ही नहीं है।

गहलोत ने जोधपुर आना छोड़ दिया: गजेंद्र सिंह शेखावत

राजसमंद में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी मुख्यमंत्री गहलोत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के वक्त मुख्यमंत्री गहलोत ने अपने बेटे को प्रत्याशी बनाया। उसके बाद जोधपुर में डेरा डाल उसे जिताने के लिए एड़ी से चोटी तक का जोर लगा दिया। लेकिन जब उनका बेटा चुनाव नहीं जीत पाया। तो मुख्यमंत्री गहलोत ने जोधपुर आना ही छोड़ दिया है। शेखावत ने कहा कि राजस्थान के विकास के लिए केंद्र सरकार द्वारा काफी पैसा दिया गया है। लेकिन राजस्थान की सरकार उस पैसे को खर्च तक नहीं कर पा रही और जनता के विकास कार्यों पर रोड़ा लगाए बैठी है।

राजसमंद में जनसभा को संबोधित करते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया।
राजसमंद में जनसभा को संबोधित करते बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया।

जो हवा से आएगा, हवा में उड़ जाएगा - सतीश पूनिया

राजसमंद पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी कांग्रेस प्रहार किया। उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार ने अब तक ना तो बेरोजगार को रोजगार दिया और ना ही किसानों का कर्जा माफ हुआ। सिर्फ सब्जबाग दिखाकर सरकार सत्ता पर आसीन है। लेकिन अब जनता सरकार के झूठे वादों में नहीं आएगी और उपचुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगी। पूनिया ने कहा कि बीजेपी के नेता धरातल से जुड़े हैं। हम हवा में नहीं होते। जो नेता आज हेलीकॉप्टर में बैठे आएंगे। राजसमंद की जनता उन्हें हवा में ही उड़ा देगी।

खबरें और भी हैं...