पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के तनाव में गई जान:उदयपुर की स्वरूप सागर झील में कूदकर दी जान, मुट्‌ठी में मिली कोरोना जांच की पर्ची

उदयपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक को झील से बाहर निकालती पुलिस की टीम। - Dainik Bhaskar
मृतक को झील से बाहर निकालती पुलिस की टीम।

उदयपुर की स्वरूप सागर झील में गुरुवार को एक युवक ने कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को टीम से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान उत्तराखंड के उधम नगर निवासी खीम सिंह पिता राजेंद्र सिंह के रूप में हुई है।

मृतक के शव की जांच करती पुलिस की टीम।
मृतक के शव की जांच करती पुलिस की टीम।

मृतक के पास मिली कोरोना जांच की पर्ची
स्वरूप सागर झील में सुसाइड के बाद जब मौके पर पुलिस की टीम पहुंची तब युवक के शव को झील से बाहर निकाला। इस दौरान पुलिस को युवक के पास से आरटी पीसीआर (कोरोना टेस्ट) जांच रेफरेंस की पर्ची भी मिली। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि युवक ने कोरोना तनाव के चलते यह कदम उठाया हो। वहीं पुलिस द्वारा मृतक के शव को उदयपुर मोर्चरी में रखवाया गया है। जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

इस दौरान उदयपुर की स्वरूप सागर पुलिया पर भीड़ इकट्ठा हो गई।
इस दौरान उदयपुर की स्वरूप सागर पुलिया पर भीड़ इकट्ठा हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने दी थी पुलिस को सुसाइड की सूचना

उदयपुर के हाथीपोल थाना पुलिस को आम नागरिक द्वारा सूचना दी गई के स्वरूप सागर गेट के पास बने मंदिर से एक युवक ने पानी में छलांग लगा दी है। इसके बाद हाथीपोल थाना पुलिस मौके पर पहुंची, और युवक को पानी से बाहर निकाला। लेकिन तब तक वह अपना दम तोड़ चुका था। इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में तमाशबीन लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें