पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महिला प्रीमियर लीग:कोनार्क और वंडर ने लगातार दूसरी जीत हासिल की

उदयपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लीग देखने पहुंचे आरसीए सचिव शर्मा, खिलाड़ियों को किया प्रोत्साहित

मेवाड़ महिला प्रीमियर लीग में गुरुवार को कोनार्क नाइट राइडर्स और वंडर वॉरियर्स ने लगातार दूसरी जीत दर्ज कर सेमीफाइनल की ओर एक और कदम बढ़ा लिया। कोनार्क ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऋतु पाल के 42, मनीषा कुंटल व नीतू के 25-25 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 140 रन बनाए। सीपीएस की दिव्या वैष्णव ने तीन और रितिका जैन ने दाे विकेट लिए। जवाब में सीपीएस की टीम मात्र 77 रन बनाकर आउट हो गई।

कोनार्क की वुमन ऑफ द मैच अरूजा बिश्नोई ने चार, गरिमा, ईशान चौधरी और मनीषा कुंटल ने 2-2 विकेट लिए। दूसरे मुकाबले में दमन कैपिटल की टीम वंडर वॉरियर्स की घातक गेंदबाजी के सामने मात्र 82 रन पर सिमट गई। भव्यता मिंटा ने सर्वाधिक 52 रन बनाए। वंडर की वुमन ऑफ द मैच मनस्वी कट्टा ने चार व काजल जादौन ने दाे विकेट लिए। जवाब में वंडर वॉरियर्स ने आवश्यक रन 8.1 ओवरों में एक विकेट खोकर बना लिए। बबीता ने 34 और कविता लखानी ने 20 रन बनाए। राजस्थान क्रिकेट संघ के सचिव महेंद्र शर्मा ने खिलाड़ियों को अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित कर पुरस्कार दिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें