पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति:वाम दलाें ने कृषि विधेयकों की प्रतियां जलाई, बोले-खेती कॉर्पोरेट के हवाले कर रही सरकार

उदयपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति के आह्वान पर बुधवार काे सेवाश्रम स्थित भगत सिंह की मूर्ति के पास वाम दलों भाकपा-माले, माकपा, छात्र संगठन आइसा, एसएफआई श्रमिक संगठन ऐक्टू, सीटू के कार्यकर्ताओं ने लोहड़ी पर्व पर तीनों किसान विरोधी कृषि विधेयकों को जलाकर किसानों के संघर्ष के साथ अपनी एकजुटता दिखाई। प्रोफेसर हेमेंद्र चंडालिया ने कहा कि तीनों कृषि विधेयक खेती काे कॉर्पोरेट के हवाले करने की नियत से लाए गए हैं।

इसको अंजाम देने इन विधेयकों के माध्यम से निजी मंडियाें, कॉर्पोरेट फार्मिंग को बढ़ावा देकर सार्वजनिक सेक्टर में मंडियों और न्यूनतम समर्थन मूल्य की व्यवस्था को खत्म किया जा रहा है। इस मौके पर आइसा के कौशल टांडी, हीना काैशर, एसएफआई के कैलाश रोत, ऐपवा की फरद बानो, सीटू से हीरालाल सालवी, गुमान सिंह, प्रोफेसर सुधा चौधरी, ललित मीणा, बादल मौजूद रहे।

आज सांसद मीणा के घर का घेराव कर प्रदर्शन करेंगे
किसानों और किसान संगठनों की अखिल भारतीय समन्वय समिति के भाजपा सांसदों और विधायकों के घेराव के आह्वान के तहत गुरुवार को सांसद अर्जुनलाल मीणा के घर का घेराव कर प्रदर्शन करेंगे। किसान सेना, किसान सभा, किसान महासभा, भाकपा, माकपा, भाकपा-माले, बीटीपी, एमपीसीआई, जनतांत्रिक विचार मंच, अंबेडकर मेमोरियल वेलफेयर सोसाइटी के कार्यकर्ता शामिल होंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser